Saturday 2 June 2018

एमटीवी डेट टू रिमेंबर में नई प्रेम कहानी

एमटीवी का लोकप्रिय शो 'डेट टू रिमेंबर' प्रतिभागियों के बीच नई प्रेम कहानियों और जोड़े बन रहे हैं। पिछला प्रसारण आक्रामकता और तीव्रता से भरा था, जबकि इस हफ्ते का एपिसोड नए जोड़े बनाने और करीब आने वाले प्रतिभागियों को दिखाता है। 

एपिसोड का प्रमुख आकर्षण सविना सावी थी। रूबदीत सिंह, अमान खान और भारत जैन सविता सावी के लिए लड़ रहे थे।

मनु पंजाबी के पसंदीदा प्रतियोगी अमान खान सविना सावी के साथ एक डेट पर गए। प्रतिभागी नील मिश्रा के मुताबिक, अमान खान की ओर सविना की कथित भावनाएं  रुबदीत और उसके के बीच अनबन का मुख्य कारण थी।

वर्तमान एपिसोड में शो का पहला जोड़ा भी मिल गया है - भुवन विक्रम सिंह और स्वाती वर्मा।

इस हफ्ते मजेदार टास्क 'एंडे के फण्डा' के रूप में नामित किया गया था। इस कार्य में कच्चे अंडे फेंकने थे और यह टास्क शो में कई उल्लसित क्षणों का कारण बन गया।

कार्य के सबसे आगे रहे अकिब शबीर, प्रतिभा फुगत और अफरीन राहत। सबसे पिछे रहे राहुल यादव, इप्शिता भट्टाचार्य और अंशुल शर्मा। अगले प्रकरण में कार्य के विजेताओं की घोषणा की जाएगी।

शो के निर्माता संतोष गुप्ता, प्रबंध निदेशक, पिनाकल एंटरटेनमेंट ने कहा, "डेट टू रिमेंबर में विभिन्न मोर्चों पर कुछ रिश्तों का गठन और परीक्षण किया जाएगा। सारे टास्क मूल रूप से एक रिश्ते के परीक्षण हैं। "

प्रोमोंनिन के सह-निर्माता सरबजीत आनंद ने कहा; "शो प्यार का परीक्षण है, और सच्चे प्यार को बाधाओं का सामना करना पड़ता है। पिछले प्रेमियों के रूप में आने वाली बाधाएं इस शो के बारे में बताती हैं। "


शो के कप्तान मनु पंजाबी ने कहा,"केवल समय यह बताने में सक्षम होगा कि नए रिश्ते कैसे आकार लेते हैं। "

कलंक के सेट पर वरुण धवन हुए घायल - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment