Tuesday 23 July 2019

इन्दु की जवानी में Aditya Seal


बांगला फिल्म डायरेक्टर अबीर सेनगुप्ता की पहले हिंदी फिल्म का टाइटल इंदू की जवानी है।  टाइटल के अनुरूप, इंदू की जवानी, उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद की इंदू गुप्ता की कहानी है।  वह डेटिंग ऍप में शामिल क्या होती है, उससे डेट करने के लिए तैयार लोगों के प्रस्तावों की बौछार होने लगती है। यह फिल्म पूरी से इंदू पर केंद्रित बालिगों के लिए प्रेम कथा है।

इंदू की जवानी की जवान इंदू की भूमिका किआरा अडवाणी कर रही है। किआरा अडवाणी, फिल्म कबीर सिंह की बड़ी सफलता से लबरेज हैं।  फिल्म में उनके अभिनय की सराहना हो रही है। लेकिन, इंदू की जवानी में उन्हें अपनी जवानी के कारनामे दिखाने का मौका भी मिलेगा।  क्योंकि,  नॉन मेट्रो शहर की इंदू गुप्ता काफी तेज़ तर्रार भी है।

किआरा अडवाणी को तेज़ तर्रार भूमिकाओं से परहेज नहीं।  फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में, धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका करने वाली किआरा अडवाणी ने, करण जौहर के निर्देशन में चार कहानियों वाली फिल्म लस्ट स्टोरीज की एक कहानी में वाइब्रेशन मशीन का उपयोग कर अपनी बोल्डनेस का परिचय दिया था। किआरा की इंदू की जवानी की भूमिका को इसके सामने कहीं नहीं ठहरती।

इस फिल्म में उनके साथी आदित्य स्याल भी बोल्ड अभिनेता माने जा सकते हैं।  इसी साल रिलीज़ फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ में वह टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय और तारा सुतरिया के साथ अनन्या पांडेय के भाई की भूमिका में थे।  ऐसे भाई भूमिका करने वाले आदित्य स्याल को बचपन में बोल्ड फिल्म करने का अनुभव है।  वह फिल्म एक छोटी सी लव स्टोरी में मनीषा कोइराला के किरदार की ओर आकर्षित बच्चे की भूमिका में थे। 

No comments:

Post a Comment