Tuesday 30 July 2019

Ajith Kumar की लुंगी में Akshay Kumar का Bachchan Pandey !


निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने, पहले सलमान खान (Salman Khan) को किक २ में निर्देशित करने का ऐलान किया। उसके बाद, शुक्रवार को, अक्षय कुमार के साथ बच्चन पाण्डेय (Bachchan Pandey) बनाने की घोषणा भी कर दी । बच्चन पाण्डेय के टाइटल रोल में अक्षय कुमार, लम्बे समय बाद, एक्शन करते नज़र आयेंगे। फिल्म के जारी फर्स्ट लुक पोस्टर से इस फिल्म का कथानक ग्रामीण पृष्ठभूमि वाला लगता है। फिल्म का निर्दशन फरहद समजी (Farhad Samji) करेंगे, जो अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल ४ (Housefull 4) के भी निर्देशक हैं।

वीरम बनी लैंड ऑफ़ लुंगी  
कुछ दिनों पहले, अफवाह थी कि अक्षय कुमार और विक्की कौशल के इनकार के बाद, साजिद नाडियाडवाला अपनी फिल्म लैंड ऑफ़ लुंगी के लिए शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) से बातचीत चला रहे हैं। हालाँकि, इस घटनाक्रम की किसी ने कोई पुष्टि नहीं की। यह फिल्म, तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (|Ajith Kumar) की हिट फिल्म वीरम (Veeram) का हिंदी रीमेक बताई जा रही थी।

क्या बच्चन पांडेय है वीरम ? 
अब, शुक्रवार को, साजिद नाडियाडवाला द्वारा अक्षय कुमार को बच्चन पाण्डेय बनाए जाने के ऐलान के बाद, यह साफ़ किया गया कि बच्चन पाण्डेय वह फिल्म नहीं है, जिसका टाइटल लैंड ऑफ़ लुंगी था। लेकिन, इसके साथ ही बच्चन पाण्डेय के अजित कुमार की फिल्म वीरम का रीमेक होने के कारण, ऐसे अनुमान लगाए जाते रहे कि लैंड ऑफ़ लुंगी ही दरअसल बच्चन पाण्डेय हैं।

पांच भाइयों की कहानी 
अजित कुमार की फिल्म वीरम की कहानी नायक और उसके चार भाइयों के प्यार की है। इनके बीच एक लड़की का रोमांस भी है और नायक से दुश्मनी रखने वाला विलेन भी है। ग्रामीण पृष्ठभूमि की इस फिल्म में, अजित कुमार ने अपनी भूमिका बखूबी निबाही थी। इस फिल्म का रीमेक तेलुगु और कन्नड़ में भी किया गया। 

व्यस्त अक्षय कुमार 
ज़ाहिर है कि अजित की भूमिका अक्षय कुमार के फबेगी खूब। अक्षय कुमार की इस साल मिशन मंगल, हाउसफुल ४ और गुड न्यूज़ रिलीज़ होने वाली है। वह, अपनी रोहित शेट्टी के साथ पहली कॉप फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हो जायेंगे। उसके बाद ही, वह बच्चन पाण्डेय की शूटिंग शुरू कर सकेंगे।  

No comments:

Post a Comment