Wednesday 17 July 2019

SS Rajamouli की आरआरआर में Ramcharan के पिता Ajay Devgan


तेलुगु फिल्मों का अपना बड़ा बाज़ार है। ज़्यादातर तेलुगु फिल्म स्टार हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए बेताब नहीं रहते । अलबत्ता, तमिल और तेलुगु फिल्मों में, हिंदी फिल्म एक्टरों को लेने का सिलसिला चल निकला है।

बाहुबली फिल्मकार एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की निर्माणाधीन फिल्म आर आर आर में, रामचरण (Ramcharan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR), दो स्वतंत्रता सेनानियों की मुख्य भूमिका में हैं ।

इस फिल्म में अलिया भट्ट और अजय देवगन को भी शामिल किया गया है ।

फिल्म में अलिया भट्ट, रामचरण की प्रेमिका-पत्नी सीता की भूमिका में होंगी । अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार बनाने वाली फिल्म जंजीर के रीमेक ज़ंजीर से हिंदी फिल्म डेब्यू कर चुके रामचरण से अजय देवगन का भी कनेक्शन है ।

खबर है कि अजय देवगन, फिल्म में रामचरण के पिता की भूमिका कर रहे हैं । पचास साल के अजय देवगन का ३६ साल के रामचरण के पिता के तौर पर सामना करना अस्वाभाविक नहीं होगा । लेकिन, बताया जा रहा है कि अजय देवगन का  पूरा एक्सटेंडेड कैमिया फ्लैशबैक में होगा । इसका मतलब यह हुआ कि अजय देवगन और रामचरण के चरित्रों का कभी आमना सामना नहीं होगा ।

यहाँ बताते चलें कि कि अजय देवगन ने, रामचरण की २०१६ में रिलीज़ फिल्म ध्रुवा में रामचरण के किरदार के हिंदी संवाद बोले थे। बहरहाल, दर्शकों को इस फिल्म की बेताबी से प्रतीक्षा है ।

No comments:

Post a Comment