Thursday 25 July 2019

Karan Johar हिंदी में बनायेंगे तेलुगु Dear Comrade


कल (२६ जुलाई) रिलीज़ हो रही तेलुगु फिल्म डिअर कामरेड (Dear Comrade) के हिंदी रीमेक के अधिकार बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने खरीद लिए हैं। अभी यह तेलुगु फिल्म रिलीज़ ही हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहा, इसकी जानकारी आज के बाद ही मिल पाएगी। ऐसे में, करण जौहर जैसे शातिर फिल्म निर्माता ने एक्शन ड्रामा फिल्म डिअर कामरेड के ब्लाइंड अधिकार क्यों खरीद लिए ?

करण जौहर को भरोसा !
निश्चित ही, करण जौहर को भरोसा  है कि डिअर कामरेड बड़ी हिट फिल्म साबित होगी और उस  लिहाज़ से फिल्म का रीमेक भी बड़ा हिट साबित होगा। ऐसा समझे जाने के पुख्ता कारण भी है।  इस साल रिलीज़ फिल्म कबीर सिंह, शाहिद कपूर के फिल्म करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है। यह फिल्म तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक थी।  शाहिद कपूर ने, कबीर सिंह में जिस शराबी डॉक्टर की भूमिका की थी, उसे सबसे पहले विजय देवरकोंडा ने फिल्म अर्जुन रेड्डी में किया था।

अर्जुन रेड्डी के बाद हिट फ़िल्में
यही विजय देवरकोंडा, फिल्म डिअर कामरेड के नायक हैं। विजय ने खुद को तेलुगु फिल्मों के रोमांटिक नायक के तौर पर स्थापित कर लिया है । इस फिल्म के बाद, विजय देवरकोंडा ने, अर्जुन रेड्डी के बाद महानटी, गीत गोविन्दम और टैक्सीवाला जैसी हिट  फ़िल्में दी हैं।  डिअर कामरेड को भी उसी परंपरा में विजय की हिट फिल्म समझा जा रहा है।

युवा दर्शकों की फिल्म  
डिअर कामरेड की कहानी युवा दर्शा कों को आकर्षित करने वाले रोमांस फिल्म है।  विजय देवरकोंडा ने एक छात्र नेता की भूमिका की है, जो एक क्रिकेटर लड़की से प्रेम करने लगता है।  यहाँ अर्जुन रेड्डी यानि कबीर सिंह एंगल भी है।  यह छात्र नेता भी अपने क्रोध पर काबू नहीं  पा सकता। संभव है कि हिंदी दर्शकों को इस चरित्र में कबीर सिंह की झलक मिले। 

No comments:

Post a Comment