Sunday 14 July 2019

John Abraham के Attack के बाद, Hrithik Roshan का WAR !


दो दिन पहले जॉन अब्राहम ने, अपनी अगले साल रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म अटैक का ऐलान किया था। अब ऐसा  लगता है कि हृथिक रोशन भी युद्ध यानि वॉर छेड़ने के मूड में हैं।

पिछले एक साल से शूट हो रही हृथिक रोशन की टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ अनाम फिल्म के टाइटल को लेकर अंदाज़ों का बाजार गर्म हो रहा था। शुरू में इसे वर्किंग टाइटल हृथिक वर्सेज टाइगर कहा गया। फिर बताया गया कि इस फिल्म का टाइटल फाइटरस होगा। बाद मे इसे, हिट धूम फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म धूम ४ बताया गया। हालाँकि, धूम ४ टाइटल पर कई कारणों से उसी समय संदेह था।  अब यह तय हो गया है कि यह सभी हृथिक रोशन की एक्शन फिल्म के टाइटल नहीं है।

खबर यह कि २ अक्टूबर को रिलीज़ किये जाने वाली हृथिक रोशन की अनाम फिल्म का मोशन पोस्टर और टीज़र कल यानि १५ जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा।  कुछ समय बाद, इस फिल्म का एक्शन और डांस से भरपूर ट्रेलर रिलीज़ होगा। इसी दौरान सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म का टाइटल भी बता दिया जाएगा।

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित और हृथिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की गर्मागर्म मर्दाना जोड़ी की फिल्म के टाइटल की आधिकारिक जानकारी तो ट्रेलर रिलीज़ होने के समय ही मालूम पड़ेगा। लेकिन, एक वेबसाइट की खबर पर भरोसा करें तो हृथिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की  एक्शन जोड़ी की फिल्म का टाइटल वॉर होगा। मालूम नहीं कि यह वॉर किसी देश या आतंकवाद के खिलाफ होगी या हृथिक रोशन की टाइगर श्रॉफ के खिलाफ वॉर होगी ? जैसा आजकल की फिल्मों के विषय नज़र आ रहे हैंवॉर आतंकवाद के खिलाफ होनी चाहिए। हो सकता है कि दर्शकों को उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कोई फिल्म देखने को मिले।

अब जबकि, हृथिक रोशन की फिल्म सुपर ३० सुपर हिट हो रही है।  इसे मानने में कोई संदेह नहीं कि इस बार गाँधी जयंती को, टाइगर श्रॉफ के साथ हृथिक रोशन की वॉर सुपर डुपर हिट होने जा रही है।

No comments:

Post a Comment