Wednesday 17 July 2019

ZEE Studios के Pehalwaan


दक्षिण के फिल्मकारों द्वारा बनाई जा रही फ़िल्में अब गैर दक्षिण राज्यों में अपने पैर तेज़ी से पसार रही हैं। अब दक्षिण में फिल्मों को पूरे भारत के बाज़ार को दृष्टिगत बनाया जाता है। इनमे बॉलीवुड के एक्टर भी होते हैं और इन्हें हिंदी सहित दूसरी भारतीय भाषाओँ में भी बनाया जाता है।

ज़ी स्टूडियोज (Zee Studios) की फिल्म पहलवान (Pehalwaan) ऎसी ही फिल्म है। कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप (Sudeep) के साथ बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अभिनीत इस फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में फिल्म को प्रदर्शित करेंगे। गैर-दक्षिण भारतीय बाजारों में इतनी व्यापक रिलीज़ पाने वाली पहलवान पहली कन्नड़ फिल्म होगी।

इस फिल्म से, सुनील शेट्टी कन्नड़ फिल्मों में अपनी शुरुआत कर रहे  है। फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह और आकांक्षा सिंह भी प्रमुख भूमिका में हैं ।

अपनी पहली कन्नड़ फिल्म के हिंदी में भी रिलीज़ होने से उत्साहित अभिनेता सुनील शेट्टी कहते हैं, “यह बहुत अच्छी खबर है कि पहलवान की  हिंदी में भी बड़ी रिलीज दी जा रही है। ज़ी स्टूडियो सबसे बड़ा निर्माता है और साथ ही बड़ा डिस्ट्रीब्यूटर भी है। मैं इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूँ । फिल्म ५ भाषाओं में है । मुझे लगता है कि भारत भर में २५०० से ज़्यादा स्क्रीन एक बहुत बड़ी रिलीज़ है।"

जी स्टूडियो, फिल्म को नेपाल और भूटान में भी फिल्म रिलीज करेगा।

No comments:

Post a Comment