Monday 22 July 2019

Bhagyashree का बेटा Abhimanyu Dassani अब निकम्मा !


दर्द सह ले जाने वाला मर्द कभी निकम्मा नहीं हो सकता।  लेकिन,अगर वह फ़िल्मी मर्द है तो ऐसा होना तय है। इसी साल प्रदर्शित निर्देशक वासन बाला (Vasan Bala) की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता (Mard Ko Dard Nahi Hota) में नायक की भूमिका कर चुकेअभिमन्यु (Abhimanyu Dassani) की फिल्म में जितनी प्रशंसा हुईउसके मुक़ाबले फिल्म को सफलता नहीं मिली।

इसके बावजूद, फिल्म मैंने प्यार किया (Maine Pyaar Kiya) में सलमान खान (Salman Khan) की नायिका भाग्यश्री (Bhagyashree) के बेटे अभिमन्यु फिल्म  निर्माताओं की निगाहों में चढ़ गए। Sony Pictures और शब्बीर खान (Shabbir Khan) ऐसे ही निर्माता है ।

शब्बीर खान ने, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का Kriti Sanon के साथ फिल्म हीरोपंथी (Heropanthi) से सफल फिल्म डेब्यू करवाया था । टाइगर और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ निर्देशित उनकी दूसरी फिल्म बागी (Baaghi) भी हिट हुई थी ।

शब्बीर खान ने, जब अभिमन्यु को देखा तो उन्हें टाइगर श्रॉफ की याद आ गई । उनकी यह याद, सोशल मीडिया की सनसनी और गायिका शिर्ली सेतिया (Shirley Saitia) को देख कर पूरी हो गई । उन्हें इन दोनों में, हीरोपंथी की कृति सेनन और टाइगर याद आ गए । नतीजे के तौर पर निकम्मा फिल्म है ।

यह एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म होगी । इस फिल्म का निर्देशक शब्बीर खान ही करेंगे ।

खबर है कि इस फिल्म का एक शिड्यूल पूरा भी हो चुका है ।    

No comments:

Post a Comment