Tuesday 30 July 2019

Thalaivi के लिए मनाली में Kangana Ranaut


Judgemental Hai Kya की रिलीज़ के तुरंत बाद, बिना फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का इंतज़ार किये, Kangana Ranaut अपने घर मनाली जाने की तैयारी में जुट गई हैं। उनका मनाली प्रवास, काम के बोझ से खुद को हल्का करने और फ्रेश होने का प्रयास नहीं है। कंगना का मनाली प्रवास, उनकी अगली फिल्म की तैयारी के लिए ही होगा। 


थलैवी की तैयारी 
कंगना रानौत को अभी एक्शन फिल्म धाकड़ और बायोपिक फिल्म थलैवी (Thalaivi) की शूटिंग शुरू करनी है। वह पहले, तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता पर बायोपिक थलैवी की शूटिंग शुरू करेंगी। इसके लिए उन्हें तैयारी करनी है। पहले उन्हें जयललिता लगने के लिए अपना वजन बढ़ना होगा। इसी की तैयारी में वह मनाली जा रही है। वही, कंगना से थलैवी की क्रिएटिव टीम जा मिलेगी और लुक टेस्ट और वर्कशॉप की जायेगी।

हिट हुई जजमेन्टल है क्या ?
कंगना रानौत की फिल्म जजमेंटल है क्या तमाम विवादों और मुंबई के पत्रकारों के विरोध के बावजूद, बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर पाने में सफल हुई है। इस समय जजमेंटल है क्या को हृथिक रोशन की फिल्म सुपर ३० और हॉलीवुड की दो फिल्मों स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम और द लायन किंग से कडा मुकाबला करना पड़ रहा है। इसके बावजूद जजमेंटल है क्या का बॉक्स ऑफिस पर ६ से ८ करोड़ के बीच का अनुमानित कारोबार बहुत अच्छा है।

अगले साल पंगा 
इस साल कंगना रानौत की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं होनी है। अगले साल के बॉलीवुड फिल्म कैलेंडर की शुरुआत कंगना रानौत की फिल्म पंगा के १० जनवरी को रिलीज़ होने से होगी। अश्विनी अय्यर तिवारी की कबड्डी पर फिल्म में कंगना ने कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका की है।

दक्षिण का कनेक्शन 
कंगना रानौत के इस साल के सफल फिल्म करियर में दक्षिण का कनेक्शन है। मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी के निर्देशक कृष और जजमेंटल है क्या के निर्देशक प्रकाश कोवेलामुड़ी तेलुगु भाषी है, जबकि पंगा की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी तमिल भाषी हैं। मणिकर्णिका और जजमेन्टल है क्या हिट हो चुकी हैं। तो पंगा के हिट होने की उम्मीद स्वाभाविक है। ऐसे में तमिलनाडु की थलैवी को कौन रोक पायेगा ! 

No comments:

Post a Comment