Thursday 18 July 2019

Himesh Reshammiya की वापसी


इस साल मार्च में, हरफनमौला हिमेश रेशमिया ने बिष्णु श्रेष्ठ के जीवन पर फिल्म बनाने के अधिकार खरीद लिए थे। विष्णु श्रेष्ठ वह जांबाज़ फौजी है, जो अकेले ही ट्रेन डकैतो से भीड़ गया था। इस फौजी पर फिल्म बनाने के लिए सितारों का चुनाव किया जा रहा है। लेकिन, अभिनेता हिमेश रेशमिया ज़बरदस्त वापसी के लिए कमर कस चुके हैं।

असफल फिल्मों के हिमेश
२०१६ में, थ्रिलर फिल्म तेरा सुरूर में गैंगस्टर भूमिका करने के बाद, हिमेश रेशमिया दर्शकों की आँखों से ओझल हो गए। आपका सुरूर (२००७) से बतौर नायक हिट डेब्यू करने वाले गायक- एक्टर हिमेश रेशमिया की बाद की तमाम फ़िल्में क़र्ज़, कज़रारे, रेडियो, दमादम, आदि बुरी तरह से असफल हुई। उनकी फिल्म खिलाडी ७८६ की सफलता अक्षय कुमार की सफलता थी। हालाँकि इस फिल्म में हिमेश के अभिनय की प्रशंसा हुई।

चार फिल्मों से वापसी !
अब हिमेश रेशमिया, चार फिल्मों के ज़रिये वापसी करने की तैयारी में हैं। उनकी पहली फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का टीज़र रिलीज़ हो चुका है। इस फिल्म में, हिमेश, हैप्पी और हार्डी की दोहरी भूमिका में हैं। राका निर्देशित इस फिल्म में हिमेश की नायिका सोनिया मान हैं। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म सितम्बर में रिलीज़ होगी।

मैं जहां रहूँ फ्रैंचाइज़ी
हिमेश रेशमिया की फिल्म मैं जहाँ रहूँ भी एक प्रेम कहानी है। हिमेश का इरादा इस फिल्म को फ्रैंचाइज़ी के तौर पर बनाने का है। इस फिल्म का निर्देशन यश चोपड़ा के सहायक राजेश सेठी करेंगे।नमस्ते लन्दन के बाद, जावेद अख्तर एक बार फिर हिमेश रेशमिया के लिए गीत लिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग २७ सितम्बर को यश चोपड़ा के जन्मदिन पर शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग दिल्ली और यूनाइटेड किंगडम में होगी।

द एक्स-पोज़ की वापसी
आनंद महादेवन निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर फिल्म द एक्स पोज़, अपने हत्या रहस्य के कारण दर्शकों द्वारा पसंद की गई थी। इस फिल्म में हिमेश रेशमिया ने, एक हत्या का रहस्य खोलने वाले डिटेक्टिव रवि कुमार की भूमिका की थी। हिमेश रेशमिया इस फिल्म का सीक्वल द एक्सपोज़ के निर्माता और अभिनेता होंगे । फिल्म के निर्देशक अनंत महादेवन ही होंगे।

बैड बॉय के लिए संगीत
हिमेश रेशमिया, अभिनय के क्षेत्र में ही नहीं, संगीतकार के तौर पर भी वापसी करेंगे। वह राजकुमार संतोषी की फिल्म बैड बॉय का संगीत दे रहे हैं। इस फिल्म से मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नामिष का डेब्यू हो रहा है।



No comments:

Post a Comment