Tuesday 30 July 2019

Kriti Sanon की फिल्मों का किस्मत कनेक्शन !


किस्मत हो तो कृति सेनन (Kriti Sanon) जैसी। २७ जुलाई को वह २९ साल की हो गई। एक दिन पहले उनकी पत्रकार भूमिका वाली फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) रिलीज़ हुई। फिल्म को ख़राब ओपनिंग मिली। इसके बावजूद कृति को एक नई फिल्म का ऐलान भी हो गया। यह किस्मत नहीं तो और क्या है ?

हिट कृति 
कृति सेनन की दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ फिल्म अर्जुन पटियाला ने, पहले दिन १ करोड़ का कारोबार किया। यह निराशाजनक ओपनिंग थी। यानि फिल्म पहले ही दिन फ्लॉप ! मगर, इस फिल्म की नायिका कृति सेनन तो पहले से ही हिट है।

Bachcan Pandey की नायिका 
अर्जुन पटियाला की रिलीज़ के दिन, निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने अपनी नई फिल्म बच्चन पाण्डेय (Bachcan Pandey) का ऐलान किया। इस फिल्म के बच्चन पाण्डेय अक्षय कुमार (Akshay Kumar) है। लेकिन, साजिद ने अक्षय से रोमांस करने के लिए कृति सेनन को चुना। यह वही कृति सेनन हैं, जिन्होंने शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फिल्म के लिए अक्षय कुमार की सिंह इज ब्लिंग छोड़ दी थी। अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल ४ (Housefull 4) में कृति सेनन है, लेकिन अक्षय कुमार की नायिका नहीं हैं।

साजिद की कृपा 
कृति सेनन पर साजिद नाडियाडवाला की इनायत हमेशा बनी रहती हैं। कृति का हिंदी फिल्म डेब्यू निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हीरोपंथी से हुआ था। साजिद ने, दिलवाले और राबता जैसी बड़ी असफलता के बावजूद कलंक का आइटम दिया और हाउसफुल ४ की एक नायिका बना दिया। और अब बच्चन पाण्डेय।

दिनेश विजन का कृति विजन 
कृति के साथ दिनेश विजन का विजन भी है. फ्लॉप दिलवाले एक्ट्रेस को राबता की नायिका बनाया. राबता के फ्लॉप होने के बावजूद स्त्री में आइटम करने का मौक़ा दिया. फिल्म लुका छुपी और अर्जुन पटियाला की नायिका बनाया. बॉलीवुड के दो बड़े निर्माताओं की नज़रे इनायत का नतीजा है कि फिल्मों में छोटे शहर की नायिका बनने वाली कृति सेनन बड़ी अभिनेत्री मानी जाती हैं।

कृति सेनन की इस साल हाउसफुल ४ और पानीपत रिलीज़ होनी हैं। अब उनके पास बच्चन पाण्डेय भी आ गई है। तब क्यों न कहा जाए किस्मत हो तो कृति जैसी !

No comments:

Post a Comment