Thursday 25 July 2019

भूल भुलैया में क्यों गुम हुआ Kartik Aryan का रोमांस !


अभिनेता कार्तिक आर्यन, इस समय दोस्ताना २ में जाह्नवी कपूर के साथ, पति पत्नी और वह में अनन्या पाण्डेय और भूमि पेडनेकर के साथ और आजकल में सारा अली खान के साथ रोमांस कर रहे हैं। आजकल के युवाओं की धड़कन बनी इन अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करना, कार्तिक आर्यन के असली रोमांटिक हीरो होने की निशानी है।

पांचवी हसीना से रोमांस 
लेकिन, ऐसा लगता है कि कार्तिक आर्यन फिलहाल एक पांचवी हसीना से परदे पर रोमांस करने का मौका खो चुके हैं। यह हसीन चेहरा दिशा पटानी का है। कार्तिक आर्यन और दिशा पटानी को लेकर निर्देशक अनीस बज्मी एक कॉलेज रोमांस फिल्म शुरू करना चाहते थे। उस समय तक फिल्म का टाइटल तय नहीं था। लेकिन, बात पक्की थी। फिल्म की शूटिंग भी इस साल की आखिरी तिमाही में शुरू हो जानी थी। 

आड़े आया दोस्ताना और भूल भुलैया 
लेकिन, आड़े आ गया दोस्ताना। इसी बीच करण जौहर की फिल्म दोस्ताना २ की शूटिंग अक्टूबर से शुरू किया जाना तय हो गया। इस फिल्म के बाद, जनवरी २०२० से, भूल भुलैया २ की शूटिंग भी शुरू होनी थी। कार्तिक आर्यन, यह सभी फ़िल्में पहले से ही साइन कर चुके थे। ऐसे में, कार्तिक आर्यन के सामने तारीखों की समस्या पैदा हो रही थी।

अनीस बज़्मी ने निकाला 
कार्तिक आर्यन को, दिशा पटानी की रोमांस की भूल भुलैया से निकालने का काम किया अनीस बज्मी ने। अनीस बज्मी ही अनाम रोमांस फिल्म और भूल भुलैया २ का निर्देशन कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन और अनीस बज्मी के बीच बातचीत के बाद यह तय पाया गया कि फिलहाल रोमांस को टाला जाए और हॉरर कॉमेडी की भूल भुलैया में ही खोया जाए। इसके साथ ही रोमांस फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए टाल दी गई। 

No comments:

Post a Comment