Monday 15 July 2019

Ayushman Khurana के साथ Gajraj Rao और Neena Gupta




आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म बधाई हो में असावधानीवश बच्चा पैदा करके, आयुष्मान खुराना के किरदार को शर्मिंदा करने वाली गजराज राव (Gajraj Rao) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की जोड़ी, कुछ ज़्यादा सावधान रहेगी।

आयुष्मान खुराना की, २०१७ में रिलीज़ फिल्म शुभ मंगल सावधान की सीक्वल फिल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में नीना गुप्ता और गजराज राव फिर आयुष्मान खुराना के साथ होंगे।

यह फिल्म समलैंगिक संबंधों का अनोखा चित्रण करने वाली बताई जा रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक समलैंगिक पुरुष की भूमिका करेंगे। फिल्म में उनका साथी, बरेली की बर्फी के राजकुमार राव (Rajkumar Rao) हो सकते हैं।

गजराज राव और नीना गुप्ता ने, बधाई हो में आयुष्मान खुराना के पिता-माँ की भूमिका की थी। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में इसका दोहराव हो सकता है।

निर्माता आनंद एल राय की, २०१७ में रिलीज़ फिल्म शुभ मंगल सावधान का निर्देशन आर एस प्रसन्ना ने किया था। मगर, फिल्म के सीक्वल के निर्देशन का भार हितेश केवल्य (Hitesh  Kewalya) को सौंपा गया है। 

हितेश ने, शुभ मंगल सावधान को लिखा था। सीक्वल फिल्म को भी हितेश ने ही लिखा है। वह एक शार्ट फिल्म का निर्माण कर चुके हैं।

हालाँकि, शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना का किरदार एक समलैंगिक का है । लेकिन फिल्म में टीवी सीरियल रज़िया सुल्तान की रज़िया सुल्तान और सुर्यपुत्र कर्ण की द्रौपदी की भूमिका करने वाली अभिनेत्री पंखुरी अवस्थी (Pankhuri Awasthi) को शामिल कर स्त्री- पुरुष रोमांस की गुंजाईश रखी गई । 


No comments:

Post a Comment