Sunday 4 August 2019

अब Hrithiik Roshan ऑफिस पर WAR


किसी एक फिल्म का सफल या असफल होना, किसी एक्टर के लिए कितना मायने रखता है, यह हृथिक रोशन (Hrithiik Roshan) से पूछिए। जब, लगातार ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा, अग्निपथ, कृष ३ और बैंग बैंग जैसी सुपरहिट फ़िल्में देने के बाद, हृथिक रोशन की पीरियड फिल्म मोहनजोदड़ो फ्लॉप हुई थी, हृथिक रोशन का जैसे पूरा करियर ठप्प हो गया था। आशुतोष गोवारिकर निर्देशित ११५ करोड़ के बजट से बनी यह फिल्म १०७ करोड़ का कारोबार करने के बावजूद फ्लॉप में शुमार की गई। इसी का नतीजा था कि शाहरुख़ खान की फिल्म रईस के सामने बढ़िया कारोबार करने वाली हृथिक रोशन की फिल्म काबिल की सफलता को तवज्जो नहीं दी गई।

अब लगता है, हृथिक रोशन के करियर में नया शुक्रवार आ चुका है। जब हृथिक की गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर फिल्म सुपर ३० रिलीज़ हुई थी, तब उसकी ओपनिंग हृथिक के स्टारडम के अनुरूप नहीं थी। ऐसा लगा कि हृथिक रोशन अपने करियर के खराब समय से उबर नहीं पाए हैं। लेकिन, दर्शकों ने उन्हें उबार लिया। दर्शकों की  ज़बरदस्त प्रशंसा का नतीजा था कि सुपर ३० ने रफ़्तार पकड़नी शुरू कर दी।

आज हृथिक रोशन के करियर को नया जीवन मिल गया है। यशराज बैनर तले बनाई जा रही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित एक्शन फिल्म वॉर की सफलता सुनिश्चित मानी जा रही है। बैनर का इरादा, फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ २ अक्टूबर से पहले, फिल्म को ज़बरदस्त आक्रामक प्रचार देने का है। वह हृथिक रोशन के एक्शन पर ज्यादा काम करवा रहे हैं। हालाँकि फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी है।

फिल्म में, हृथिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के एक्शन और डांस के मुकाबलों को खूब हवा दी जायेगी। यशराज फिल्म्स को तथा फिल्म के डायरेक्टर, जो हृथिक रोशन के साथ एक्शन फिल्म बैंग बैंग कर चुके हैं का मानना है कि फिल्म के ट्रेलर को गज़ब का रिस्पांस मिला है। वह कहते है, “इससे हम पर बहुत अच्छा देने की ज़िम्मेदारी आ गई है। लेकिन, मैं इससे खुश हूँ। यकीन कीजिये, दर्शक फिल्म को देख कर चौंक पड़ेंगे। टीज़र से जो नज़र आ रहा है, वह सब मिलेगा।

No comments:

Post a Comment