Saturday 29 August 2020

जब इंडियाज़ बेस्ट डांसर में गीता कपूर रह गई दंग !

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का इंडियाज़ बेस्ट डांसर अपने शानदार कॉन्टेंट और जबर्दस्त मनोरंजन के चलते सुर्खियां बटोर रहा है। अपने नएपन और टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स की अनूठी परफॉर्मेंस के साथ यह कार्यक्रम भारतीय टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बन गया है। इस वीकेंड दर्शकों को एक ट्रीट मिलने वाली है, जहां एक्टर और डांसर नोरा फतेही मेहमान बनकर पहुंचेंगी। नोरा ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना एक खास मुकाम बनाया है। इसके अलावा इस एपिसोड में कंटेस्टेंट्स और जजों के बीच कुछ पोल खोलने वाले पल भी आएंगे। ऐसे में दर्शकों को ढेर सारे मजेदार किस्सों और कंटेस्टेंट्स के मजेदार एक्ट्स का मजा लेने का मौका मिलेगा।

ऐसी ही एक परफॉर्मेंस थी ग्वालियर से आए राज शर्मा और उनके कोरियोग्राफर वैभव की, जिन्होंने गीता कपूर को पूरी तरह चौंका दिया। इस एक्ट में राज अपने खुद के मामा बने थे और वैभव गीता मां की तरह ड्रेसअप हुए थे। इस एक्ट में ‘छम्मक छल्लो’ गाने पर राज के मामा जी और गीता मां के बीच दिलफेंक रोमांस की कहानी दिखाई गई। गीता मां को यह काॅन्सेप्ट एकदम अनोखा लगा और वो इस एक्ट को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थीं। इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद मलाइका अरोड़ा भी खिलखिलाकर हंस पड़ी। टेरेंस लुईस और गीता कपूर तो इतने हैरान थे कि उन्हें यकीन ही नहीं आ रहा था कि मुझ पर क्या हो रहा है। गीता कपूर ने कहा, वैभव को अपने अवतार में देखकर बहुत अच्छा लगा। मुझे मेरा अवतार क्यूट नजर आया।  यदि मैं इस तरह डांस करती हूं और मंच पर ऐसे ही नजर आती हूं तो मैं समझती हूं कि मुझमें बहुत-सा टैलेंट है। आज मंच पर खुद को देखकर वाकई बहुत अच्छा लगा। वैभव ने इस किरदार को बहुत अच्छे से निभाया लेकिन क्या मैं वाकई ऐसी दिखती हूं (हंसते हुए)!

गीता आगे बताती हैं, मुझे राज की परफॉर्मेंस भी बहुत अच्छी लगी, क्योंकि मैंने इससे पहले कभी खुद पर किए गए किसी एक्ट को नहीं देखा। शुरुआत में यह थोड़ा अलग लग रहा था, लेकिन कुल मिलाकर यह वाकई बहुत अच्छा था।“

मलाइका ने कहा, “वैभव आप बहुत अच्छे डांसर हैं। हमने आपके अलग-अलग अवतार देखे हैं। आपने कॉस्टयूम और विग पहनकर बिना किसी झिझक के डांस किया। यह गीता को एक खूबसूरत उपहार था। राज की परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग है और यह पूरी तरह मनोरंजक एक्ट था। बहुत खूब गायेगा !

जब गीता कपूर ने कोरियोग्राफर वैभव से पूछा कि मंच पर उनकी भूमिका निभाते हुए उन्हें कैसा लगा तो उन्होंने बताया, “यह बहुत मुश्किल और बड़ी जिम्मेदारी थी, क्योंकि मुझे गीता मां का किरदार निभाना था जो इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। मुझे वाकई बहुत मजा आया क्योंकि यह पहली बार है जब मैंने ऐसा कुछ किया है और मंच पर आपकी भूमिका निभाई है।

No comments:

Post a Comment