Tuesday 4 August 2020

हॉरर कॉमेडी फ़ोन भूत में कैटरीना कैफ

भारत की शूटिंग के दौरान, कैटरीना कैफ ने यह इच्छा प्रकट की थी कि वह एक हॉरर फिल्म करना चाहेंगी। उस समय ऐसा लगा था कि यह हॉरर फिल्म अली अब्बास ज़फर की होगी। क्योंकि, वह उस दौरान हॉरर फिल्म खाली पीली का निर्माण करने की योजना बना रहे थे। लेकिन, बात आई गई हो गई।
हॉरर कॉमेडी फिल्म
अब फरहान अख्तर ने कैटरीना कैफ के साथ हॉरर कॉमेडी का ऐलान किया है। इस फिल्म का फ़ोन भूत टाइटल बेहद दिलचस्प है। इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने निर्देशित किया है। उन्होंने, दो सीरीज इनसाइड एज और मिर्ज़ापुर की कुछ कड़ियाँ निर्देशित की हैं। इन दोनों सीरीज के निर्माता फरहान अख्तर ही है। वैसे गुरमीत तीन फिल्मों वार्निंग, व्हाट द फिश और शराफत गई तेल लेने का निर्देशन कर चुके है।
सिद्धांत-ईशान और कैटरीना
फ़ोन भूत, कैटरीना कैफ की दो हीरो वाली फिल्म है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर दो भूतों की भूमिका करेंगे। यहाँ बताते चलें कि इस फिल्म के बारे में पिछले साल दिसंबर में सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक पत्रिका को इंटरव्यू में बताया था। यह एक बड़े बजट की मनोरंजक हॉरर फिल्म होगी। फ़ोन भूत की शूटिंग ज़ल्द ही शुरू की जायेगी। फिल्म २०२१ में ही रिलीज़ होगी।
ईशान की दूसरी हॉरर फिल्म
फ़ोन भूत, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी की पहली हॉरर फिल्म है। लेकिन, ईशान खट्टर की यह दूसरी हॉरर फिल्म होगी। ईशान खट्टर, निर्माता अली अब्बास ज़फर की फिल्म खाली पीली, जो तेलुगु टैक्सीवाला की रीमेक फिल्म है, अनन्या पाण्डेय के साथ कर रहे हैं. इस फिल्म के किसी ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होने की संभावना है।  

No comments:

Post a Comment