Monday 24 August 2020

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की ‘खाली पीली’ जल्द ही

 

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की मसाला एंटरटेनर खाली पीली, दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म निर्माताओं आज इसका टीज़र लॉन्च किया। फिल्म के रूप में तापमान बढ़ने वाला है, एक मसाला मनोरंजन के साथ मकबूल खान द्वारा निर्देशित, जो पहली बार ईशान और अनन्या को एक साथ लाएगा, दर्शकों को लुभाने के लिए है।

निर्माता अली अब्बास जफर ने कहा, “खाली पीली एक पूर्ण देसी मनोरंजन है। ईशान, अनन्या की ऊर्जावान केमिस्ट्री और जयदीप की विश्वसनीयता इस अनुभव को शानदार बनाती है।

निर्माता हिमांशु किशन मेहरा कहते हैं, “हमने इस फिल्म को बहुत ही दिल से और कड़ी मेहनत के साथ बनाया है, और मैं सुपर उत्साहित हूं कि दर्शकों को जल्द ही हमारी फिल्म का अनुभव मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि खाली पीली ऐसे अभूतपूर्व समय में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

निर्देशक मकबूल खान ने कहा, "ईशान और अनन्या के साथ काम करना एक खुशी की बात है- दो पॉवरहाउस जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है! खाली पीली एक युवा, आकर्षक, पागल रोलर-कोस्टर की सवारी है जो मुझे आशा है कि दर्शकों को अच्छी तरह से मज़ा आएगा।

ज़ी स्टुडिओस के सीईओ, शारिक पटेल ने कहा, "खली पीली उच्च-ऑक्टेन एक्शन, गीत और नृत्य और भावनाओं का एक पूरा पैकेज है। यह लंबे समय के बाद फिल्म में प्रयुक्त बंबइया भाषा की भावना को वापस लाने वाला है। ऐसे समय में जब दर्शक नए कॉन्टेंट की तलाश में हैं, हम इस फिल्म को लाने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं!

हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास ज़फर और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, मकबूल खान द्वारा निर्देशित, खली पीली के सितारे ईशान खट्टर, अनन्या पांडे, जयदीप अहलावत, अन्य।

No comments:

Post a Comment