Tuesday 18 August 2020

प्रभास की राधे श्याम, २१वी और २२वी फिल्म


तेलुगु सुपरस्टार प्रभास ने, जब बाहुबली सीरीज पर काम शुरू किया था तो उन्होंने चार साल तक कोई भी नई फिल्म साइन नहीं की। बाहुबली सीरीज की दो फिल्मो ने प्रभास को पहले से भी अधिक, पूरे देश में लोकप्रिय बना दिया। इसी का नतीजा था कि बाहुबली द कांक्लुजन के दो साल बाद रिलीज़ उनकी एक्शन फिल्म साहो तेलुगु के अलावा तमिल और हिंदी में भी रिलीज़ हुई। इस फिल्म को हिंदी दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

एक साथ तीन फ़िल्में

लेकिन, बाहुबली के लिए चार साल तक नई फिल्म साइन न करने वाले प्रभास हड़बड़ी में नज़र आते हैं। उनकी तीन फिल्मों की शूटिंग या तो चल रही है या प्री प्रोडक्शन की स्टेज में है। हाल ही में उन्होंने तीसरी और अपने करियर की २२वी फिल्म साइन की है।

चार भाषाओँ में २२वी फिल्म

प्रभास की २२वी फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ होगी। यह फिल्म केजीएफ़ निर्देशक प्रशांत नील की निर्देशक के रूप में पहली फिल्म उग्रम की लाइन पर होगी। इस फिल्म में तेलुगु और कन्नड़ के बड़े सितारे होंगे। यह फिल्म भी भारी-भरकम बजट के साथ बड़े पैमाने पर बनाई जायेगी। खास बात यह है कि इस २२वी फिल्म की शूटिंग २०२२ में ही शुरू हो पायेगी।

व्यस्त है प्रभास और प्रशांत

दरअसल, इस समय प्रशांत नील और प्रभास दोनों ही काफी व्यस्त चल रहे है। प्रभास को राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में पूजा हेगड़े के साथ २०वी फिल्म राधे श्याम पूरी करनी है। यह फिल्म  २०२१ में प्रदर्शित होगी। इसके बाद वह, नाग आश्विन की दीपिका पादुकोण के साथ विज्ञान फंतासी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म इस साल के आखिर में या अगले साल के शुरू में फ्लोर पर जायेगी।

प्रशांत नील की दो फ़िल्में

उधर प्रशांत नील भी कन्नड़ सुपरस्टार यश के साथ सीक्वल फिल्म केजीएफ़ चैप्टर २ पर तेज़ी से काम कर रहे हैं। इस फिल्म के पूरा होने के बाद तथा प्रभास के साथ फिल्म से पहले उन्हें जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म को पूरा करना होगा। इसमे एनटीआर जूनियर एक डॉन की भूमिका में होंगे। इस समय तक प्रशांत नील अपने करियर की पांचवी और प्रभास की २२वी फिल्म की स्क्रिप्ट को भी माँज लेंगे। 

No comments:

Post a Comment