Tuesday 18 August 2020

गुड न्यूज़ साबित होगी वरुण- किआरा की कलंक जोड़ी!


खबर है कि किआरा अडवाणी को वरुण धवन के साथ राज मेहता की कॉमेडी फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। राज मेहता की पहली फिल्म गुड न्यूज़ में किआरा अडवाणी भी अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ थी । इस दूसरी फिल्म के बारे में अभी यह नहीं बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी !

जोड़ी नहीं बनी - किअरा अडवाणी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एमएस धोनी अ अनटोल्ड स्टोरी, शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह और अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ गुड न्यूज़ जैसी हिट फ़िल्में दी है।  लेकिन, उनकी किसी एक्टर के साथ हिट जोड़ी बनाने की कोशिश अभी तक नहीं हुई है।

आलिया- श्रद्धा के साथ वरुण जोड़ी -वरुण धवन ने भी अलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर के साथ जोड़ी जमाने के बाद, अनुष्का शर्मा (सुई धागा), बनिता संधू (अक्टूबर), जैक्वेलिन फर्नांडेज (ढिशूम,जुड़वाँ२) और कृति सेनन (दिलवाले) के साथ फ़िल्में की, लेकिन, इनमे से किसी के साथ जोड़ी जमाने की कोई कोशिश नहीं की। अब वह कुली नंबर १ में सारा अली खान के साथ जोड़ी बना रहे हैं।

किआरा के साथ बनेगी जोड़ी !- क्या वरुण धवन और किआरा अडवाणी की जोड़ी जमेगी ? वरुण-किआरा जोडी बनाने का यह तीसरा प्रयास कहा जा सकता है। वरुण धवन की फिल्म कलंक में किआरा अडवाणी एक्सटेंडेड कैमियो में वरुण की प्रेमिका की भूमिका में थी। इन दोनों को लेकर एक कॉमेडी फिल्म मिस्टर लेले भी शुरू की गई थी। लेकिन, निर्माता, निर्देशक और एक्टर के बीच पैदा क्रिएटिव डिफरेंस ने इस फिल्म को बंद करवा दिया। अब राज मेहता की फिल्म ऐसी तीसरी फिल्म है।

गुड न्यूज़ साबित होगी ! - किआरा अडवाणी की फिल्म गिल्टी नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हो रही है। उनकी दो फ़िल्में लक्ष्मी बॉम्ब और इन्दू की जवानी भी डिजिटल प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी। शेरशाह के भी डिजिटल होने की खबर है। ऐसे में किआरा अडवाणी को ज़रुरत है एक अदद ऐसी फिल्म की, जिसमे उनकी जोड़ी को दर्शक सिनेमाघरों में देखना चाहें। राज मेहता की फिल्म उनकी मुराद पूरी कर सकती है। क्या वरुण धवन और किआरा अडवाणी की कलंक जोड़ी राज मेहता की फिल्म में गुड न्यूज़ साबित होगी ?


No comments:

Post a Comment