Wednesday 5 August 2020

विघ्नहर्ता गणेश की लक्ष्मी देबलीना चटर्जी

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो  'विघ्नहर्तागणेश' में भगवान गणेश, शिव और पार्वती की अलग-अलग कथाएं दर्शकों का मन मोह रही हैं। इस शो  के जबर्दस्त स्पेशल इफेक्ट्स  भी सभी को रोमांचित कर रहे हैं। वर्तमान  ट्रैक में दर्शक देखेंगे कि भगवान गणेश और कार्तिकेय, इंद्र के पुत्र जयंत की रक्षा करने का प्रयास करते हैं, जिसका अपहरण सुरसाई कर लेता है। इसमें जयंत की बहन देवसेना भी उनकी मदद करती हैं।

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री देबलीना चटर्जी ने अपने करियर में अब तक अलग-अलग  रोल निभा कर अपनी एक खास पहचान बना ली है। अब विघ्नहर्ता गणेश में वो देवी लक्ष्मी के रोल में नजर आएंगी। इस ट्रैक में वो अपनी पुत्री देवसेना का विवाह कार्तिकेय से कराएंगी। शो में आगे वो लक्ष्मी के एक अन्य अवतार सुमति के रोल में भी नजर आएंगी, जो अपने पति के प्रति समर्पित रहती हैं और उसे बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।

इस शो में लक्ष्मी का अवतार निभाने को लेकर उत्साहित देबलीना ने कहा, "विघ्नहर्ता गणेश में दर्शक मुझे देवी लक्ष्मी का किरदार निभाते हुए देखेंगे। चूंकि मैंने इससे पहले भी पौराणिक शोज़ किए हैं तो इस किरदार में ढलना मेरे लिए ज्यादा  मुश्किल नहीं था। लेकिन फिर भी सभी रोल्स अलग होते हैं और लक्ष्मी  के रोल के लिए भी मैंने काफी रिसर्च की थी। उम्मीद करती हूं दर्शक मुझे मेरे नए रोल में पसंद करेंगे।"

देखिए विघ्नहर्ता गणेश, सोमवार से शुक्रवार रात 7:45 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


No comments:

Post a Comment