Monday 31 August 2020

केबीसी सीजन 12 : सेटबैक का जवाब कमबैक

साल 2020 सारे गलत कारणों के चलते सभी के ज़हन में गहराई से उतर चुका है। महामारी के कारण सभी को बड़ी रुकावट झेलनी पड़ी। हालांकि यह हम पर है कि हम कैसे इन रुकावटों का सामना करें और ज़िंदगी में आगे कदम बढ़ाएं। आगे बढ़ने का हौसला और इच्छाशक्ति आपके अंदर से आती है, इस साल कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) का 12वां सीजन भी इसी विचार के साथ एक जोरदार वापसी करने जा रहा है जो भी हो, सेटबैक का जवाब कमबैक से दो!

अपनी शुरुआत से ही केबीसी इंसानी जज्बे और कभी हार ना मानने वाले इरादों का जश्न मना रहा है। जिस तरह केबीसी वर्तमान वैश्विक महामारी के बीच वापसी कर रहा है, उसी तरह इस सीजन का कैंपेन भी मानवता की कहानियों के साथ कुछ ऐसे ही मिलते-जुलते उदाहरण पेश कर रहा है, जो लोगों को अपनी जिंदगी में जोरदार वापसी करने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित करता है। नितेश तिवारी और निखिल मेहरोत्रा की संकल्पना और लेखन में बने इस कैंपेन का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है और यह आम दर्शकों को छू जाता है।

जहां केबीसी का सीजन 12 जल्द आ रहा है, वहीं इस शो से जुड़े मशहूर नाम यानी कि अमिताभ बच्चन भी देश के कोने-कोने से आने वाले प्रतिभागियों का स्वागत करने और उनका हौसला बढ़ाने की तैयारी कर रहे हैं। यह साल बदलाव का साल है और इस शो के डिजिटल ऑडिशन्स में जिस तरह लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, उससे इस शो की लोकप्रियता और इसके प्रति लोगों की श्रद्धा एक बार फिर कायम हो गई है।

No comments:

Post a Comment