Tuesday 4 August 2020

अब संजय गुप्ता के विजिलान्ते जॉन अब्राहम

एक्टर जॉन अब्राहम ने निर्देशक मिलाप ज़वेरी की फिल्म सत्यमेव जयते में एक पुलिस अधिकारी के बेटे की भूमिका है, जो अपने पिता द्वारा आत्महत्या करने के बाद, भ्रष्ट पुलिस वालों को चुन चुन कर मारता है। इस फिल्म के सीक्वल सत्यमेव जयते में अब्राहम सुपर पावर रखने वाले विजिलांते की भूमिका कर रहे हैं।यानि वह अब चमत्कारी ढंग से भ्रष्टाचारियों से निबटेंगे।
लॉकडाउन में फ़िल्में लॉक
अब वह कुछ ऐसा ही फिल्मकार संजय गुप्ता की अगली फिल्म में भी करने जा रहे हैं। कोरोना महामारी के दौर में लॉकडाउन का सदुपयोग संजय गुप्ता से ज्यादा किसी ने न किया होगा । संजय ने इस दौरान अपनी शूटआउट फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर ली । इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन खुलने के बाद, मुंबई सागा पूरी हो जाने के बाद, शुरू होगी । उसी समय इस फिल्म की कास्ट को भी अंतिम रूप दिया जाएगा ।
रक्षक पर फिल्म
संजय गुप्ता ने लॉकडाउन के दौरान, शमिक दासगुप्ता के ग्राफ़िक नावेल रक्षक का पटकथा रूपांतरण पर काम शुरू कर दिया है । रक्षक टाइटल वाली इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम ने अपनी सहमति भी दे दी है । इसलिए, संजय गुप्ता फिल्म की स्क्रिप्ट चेतन नायडू के साथ जॉन अब्राहम को ध्यान में रखते हुए लिख रहे हैं । इस फिल्म की शूटिंग अगले साल किसी समय शुरू की जायेगी । तब तक जॉन अब्राहम को अपने हाथ की सभी फिल्मों को पूरा कर लेना होगा ।
मानवेतर शक्तियों वाला रक्षक
शमिक गुप्ता के ग्राफ़िक नावेल का नायक एक पूर्व सैनिक कैप्टेन आदित्य शेरगिल है । वह अपनी सेना में कमांडो था । युद्ध के दौरान वह अपने अंग गंवा बैठता है । वह देश में व्याप्त अमानवीयता से काफी विचलित होता है । लेकिन, वह चाहता है कि उसका परिवार सम्हल जाए । लेकिन, एक भयानक घटना में सब कुछ ख़त्म हो जाता है । इसी दौरान उसे मानवेतर शक्तियां मिल जाती हैं । तब वह सब कुछ अपने हाथ में ले लेता है ।

No comments:

Post a Comment