Sunday 9 August 2020

बॉलीवुड न्यूज़ ०९ अगस्त २०२०

 

Add caption

रक्षा बंधन के लिए अक्षय कुमार और आनंद एल रायअभी, आनंद एल राय की, अक्षय कुमार की एक्सटेंडेड कैमिया वाली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। लेकिन, रक्षा बंधन के पावन पर्व पर निर्देशक आनंद एल राय और अभिनेता अक्षय कुमार की जोड़ी ने भाई-बहनों के प्यार को दर्शाने वाली फिल्म रक्षा बंधन बनाए जाने का ऐलान कर दिया है। इस प्रोजेक्ट पर निर्माता आनंद एल राय और सुपरस्टार अक्षय कुमार साथ मिलकर काम करेंगे। यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्क्रीन राइटर हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है, जिन्होंने आनंद राय के लिए इससे पहले जीरो, तनु वेड्स मनु की फ्रैंचाइज़ी और रांझणा जैसी फिल्में भी लिखी हैं। यह एक पारिवारिक फिल्म होगी तथा भाई-बहन के प्यार को पर्दे पर विशुद्ध रूप में पेश करेगी। फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग अगले साल शुरू होगी तथा ५ नवंबर २०२१ को वर्ल्डवाइड रिलीज़ होगी।

६१ साल के संजय दत्त का अधीरा पोस्टर- पिछले महीने, २९ जुलाई को अभिनेता संजय दत्त ६१ साल के हो गए। अभिनेता सुनील दत्त और अभिनेत्री नर्गिस के बेटे संजय दत्त का फ़िल्मी जीवन माँ की मौत के बाद रिलीज़ फिल्म रॉकी से शुरू हुआ था। अब तक १८७ फ़िल्में कर चुके संजय दत्त के जन्म दिन पर केजीएफ़ २ के निर्माताओं ने संजय दत्त के अधीरा लुक वाला पोस्टर जारी किया। कन्नड़ सुपर स्टार यश की कन्नड़ और हिंदी में एक्शन पीरियड फिल्म केजीएफ चैप्टर २ में यश के साथ नायिका की भूमिका श्रीनिधि शेट्टी करेंगी। फिल्म के मुख्य विलेन संजय दत्त ही है। इस फिल्म में रवीना टंडन की खास भूमिका है।  फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। यह फिल्म २३ अक्टूबर २०२० को प्रदर्शित हो सकती है। मूल कन्नड़ भाषा में फिल्म केजीएफ़ चैप्टर २ को तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में डब कर रिलीज़ किया जाएगा।

पोंगल २०२१ को  अखिल अक्किनेनी की मोस्ट एलिजिबल बैचलरअखिल अक्किनेनी की पूजा हेगड़े के साथ रोमांस फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर की रिलीज़ की नई तारीख़ का ऐलान कर दिया गया है। पहले यह फिल्म अक्टूबर २०२० में प्रदर्शित होनी थी। लेकिन, अब इसे पोंगल २०२१ तक के लिए टाल दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन भास्कर ने किया है।  अल्लू अरविन्द प्रस्तुति फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर का नया पोस्टर पिछले दिनों रिलीज़ किया गया।  इस फिल्म की तमाम शूटिंग न्यू यॉर्क में हुई है। अभिनेता नागार्जुन और अभिनेत्री अमला के बेटे अखिल अक्किनेनी की पिछली तीन फ़िल्में अखिल (२०१५), हेलो (२०१७) और मिस्टर मजनू (२०१९) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। क्या मोस्ट एलिजिबल बैचलर बॉक्स ऑफिस पर अखिल के लिए सफलता की हरियाली लाएगी?

आयुष्मान खुराना को क्रॉस- ट्रेनिंग एथलिट बनायेंगे अभिषेक कपूरसुशांत सिंह राजपूत के साथ काई पो चे और केदारनाथ बनाने वाले निर्देशक अभिषेक कपूर, अब आयुष्मान खुराना के साथ अगली फिल्म का निर्माण करेंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक क्रॉस-ट्रेनिंग एथलिट की भूमिका करेंगे। क्रॉस-ट्रेनिंग एथलिट वह होता है, जो अपने एथलेटिक्स के खेलों के अलावा दूसरे खेलों की भी ट्रेनिंग लेता है। उद्देश्य खुद की शारीरिक क्षमता की कमियों को दूर करना होता है। उत्तर भारत के किसी शहर पर, इस फिल्म को हलकी फुलकी रोमांस फिल्म में बांधा जाएगा। इस फिल्म में खेल के अलावा परिवार और संवेदनाये भी होंगी। इस फिल्म के दूसरे एक्टरों का ऐलान तो नहीं किया गया है। लेकिन, फिल्म के लिए आयुष्मान को खुद में काफी शारीरिक बदलाव लाने होंगे। इसके लिए उन्हें कड़ी ट्रेनिंग लेनी होगी। आयुष्मान खुराना यह कर सकते है। उन्होंने अंधाधुन, ड्रीम गर्ल और बाला में इसे कर के दिखाया भी है। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक बनेगी रोजीकसौटी ज़िन्दगी की की मशहूर प्रेरणा बासु, श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने भी अब फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर रख दिए हैं। वह विवेक ओबेरॉय के बैनर की हॉरर थ्रिलर फिल्म रोजी द सैफरन चैप्टर की रोजी होंगी। विवेक ओबेरॉय ने फिल्म में पलक तिवारी का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर इसकी जानकारी दी। इस फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्र कर रहे है। यह फिल्म बीपीओ फ्रैंचाइज़ी में एक है। रोजी गुरुग्राम के एक बीपीओ में काम करने वाली लड़की के साथ हुई घटना की सच्ची कहानी है। इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर में शुरू होगी। इसके साथ ही एक और स्टार किड्स का बॉलीवुड में आगमन हो जाएगा।

निर्माता आफताब शिवदासानी की धुंध !- हॉरर थ्रिलर जॉनर में हिट फ़िल्में देने के बावजूद बॉलीवुड में फ्लॉप एक्टर आफताब शिवदासानी अब फिल्म निर्माता बन गए हैं।  मोंटज़ेन मीडिया की, मंदिरा एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म धुंध साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म होगी।  इस फिल्म की टैग लाइन में कहा भी गया है कि शैतान को एक पता चाहिए, वह आपका दिमाग हो सकता है।  इस फिल्म को दर्शकों के दिमाग की नसे तनाव  भर देने वाली बताया  गया है।  हालाँकि, आफताब ने फिल्म का ऐलान तो  कर दिया है। लेकिन, अभी यह नहीं बताया  है कि इस फिल्म के लेखक और निर्देशक कौन होंगे। फिल्म के कलाकारों के नामों का भी ऐलान नहीं किया गया है। अलबत्ता, यह ज़रूर बताया  गया है कि  फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment