Tuesday 25 August 2020

लंदन कॉन्फिडेंशियल में मौनी रॉय

लन्दन में, एक के बाद एक क़त्ल हो रहे हैं। यह सभी भारतीय एजेंट हैं, जिनकी निर्दयता से ह्त्या की जा रही है। भारतीय एजेंसी रॉ हैरत में हैं। किस प्रकार से उनके जासूसों की पहचान खुल रही है और वह दुश्मनो के हाथों मारे जा रहे हैं ! इस मामले की जांच करने का जिम्मा रॉ के दो एजेंट उमा और अर्जुन को सौंपा जाता है। यह कहानी ज़ी ५ की ओरिजिनल सीरीज लंदन कॉन्फ़िडेंटियल की है। 

रॉ एजेंट मौनी रॉय और पूरब कोहली - आजकल, जी ५ की इस ओरिजिनल सीरीज की शूटिंग लन्दन में हो रही है। इस शूटिंग में बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय और वीजे और अभिनेता पूरब कोहली हिस्सा ले रहे हैं। भारत की जासूसी एजेंसी रॉ के लन्दन में ऑपरेशन पर इस स्पाई थ्रिलर में मौनी रॉय रॉ एजेंट उमा और पूरब कोहली ने अर्जुन की भूमिका कर रहे है। 

रॉ में भेदिया - बॉलीवुड में रॉ या किसी दूसरी भारतीय एजेंसी के अंडरकवर एजेंट्स पर फ़िल्में बनाने का सिलसिला काफी लम्बे समय से चला रहा है। लेकिन, लंदन कॉन्फिडेंशियल आम स्पाई थ्रिलर फिल्मों या सीरीज से काफी अलग है। यह, सिर्फ दुश्मन देशो के एजेंटों से रॉ के एजेंटों के टकराव के घटनाक्रम पर फिल्म नहीं है। इस फिल्म में, रॉ में रह कर, देश के दुश्मनों के लिए काम कर रही एक महिला भेदिये का एंगल भी है। उमा और अर्जुन के बीच तीसरा कोण कौन बना रहा है ?

क्या है भेदिया एंगल ?- लंदन कॉन्फिडेंशियल की भेदिया कौन है ? निर्देशक कँवल सेठी की इस फिल्म में मौनी रॉय और पूरब कोहली के अलावा कुलराज रंधावा, सागर आर्य, परवेश राणा, जस बीनाग, दिलजॉन सिंह और किरण जोगी भी है। क्या कुलराज रंधावा इस रखैल की भूमिका कर रही है या फिल्म में कोई चौंकाने वाला रहस्य छुपा हुआ है ? यह फिल्म सिनेमाघरों के बजाय जी५ पर ही स्ट्रीम होगी। 

No comments:

Post a Comment