Tuesday 25 August 2020

सुपर हीरो हृथिक रोशन की सुपर हीरोइन कृति सेनन


बॉलीवुड की उड़ती चिड़िया की सुने तो कृष ४ की कहानी दिलचस्प होती जा रही है। २००३ में कोई मिला गया से शुरू कृष फ्रैंचाइज़ी की इस चौथी फिल्म को वापसी फिल्म कहा जा सकता है। सुपरपावर का इस्तेमाल जम कर होगा। कहा जा रहा है कि एक सुपरहीरोइन भी हो सकती है। 

सुपर पावर वाला हीरो 

राकेश रोशन ने, जब अपने बेटे हृथिक रोशन को लेकर कोई मिला गया का निर्माण किया तो उन्हें इसकी बड़ी सफलता का अंदाजा नहीं रहा होगा। इस फिल्म में रोहित को अपने वैज्ञानिक पिता की एक पुरानी मशीन से एलियंस से संपर्क करने का मौक़ा मिलता है। उसे सुपरपावर मिलती हैं। कृष में हृथिक रोशन दोहरी भूमिका में थे। कृष ३ में एक सुपरपावर रखने वाला विलेन और कृष से सहानुभूति रखने वाली वैम्प भी थी. लेकिन, हृथिक रोशन की भूमिका दोहरी नहीं थी। 

वापसी फिल्म कृष ४ 

कृष ४ को वापसी फिल्म कहना उपयुक्त होगा। इस फिल्म में कोई मिल गया के एलियन करैक्टर जादू की वापसी हो रही है। सुपर हीरो कृष यानि कृष्णा के वैज्ञानिक पिता रोहित भी वापस आ रहे हैं। यानि हृथिक रोशन दोहरी भूमिका में होंगे। कृष ३ में शरीर बदल लेने वाली काया थी। क्या कृष ४ में सुपर पावर  रखने वाले दुष्ट चरित्र काया और काल की वापसी भी होगी ?

कृष की सुपर हीरोइन !

राकेश रोशन की कृष ४ अभी स्क्रिप्टिंग की स्टेज पर है। इसलिए यह कहना मुश्किल है कि विलेन होंगे तो कितने ! परन्तु इतना ज़रूर है कि कृष ३ की काया की भरपाई ज़रूर की जायेगी। अपुष्ट समाचारों की माने तो कृष ४ में सुपर हीरो हृथिक रोशन के साथ एक अदद सुपरहीरोइन भी होगी। बताते हैं कि यह सुपर पॉवर रखने वाली शक्ति कृष ४ की मित्र होगी। 

प्रियंका चोपड़ा नहीं कृति सेनन !

कोई मिल गया में, हृथिक रोशन के रोहित की निशा प्रीटी जिंटा थी। कृष और कृष ३ में कृष्णा की नायिका प्रिया मेहरा प्रियंका चोपड़ा थी। हालाँकि, राकेश रोशन कृष ४ में भी प्रियंका चोपड़ा को ही लेना चाहते थे। लेकिन, ऐसा संभव नहीं हो पाया। अब खबर है कि कृष्णा की सुपर पावर रखने वाली नायिका कृति सेनन होंगी। हालाँकि, अभी फाइनल कुछ भी नहीं हुआ है। क्योंकि फिल्म को अगले साल के अंत में शुरू होना है। 

No comments:

Post a Comment