Tuesday 25 August 2020

फार्महाउस से किक २ तक जैक्वेलिन फर्नांडेज़ !


११ अगस्त की सुबह फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने पत्रकारों को सूचित किया  कि उन्होंने आज सुबह ४ बजे किक २ की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है।  उन्होंने साथ में यह भी बताया कि किक २ की नायिका  जैक्वेलिन फर्नांडेज़  होंगी।  ११ अगस्त को श्रीलंकाई ब्यूटी जैक्वेलिन फर्नांडेज़ का जन्मदिन था। इसे, साजिद नाडियाडवाला की तरफ से जैक्वेलिन को तोहफा बताया गया। पर यहाँ दूसरे सुर भी थे।

सलमान के फार्महाउस में जैक्वेलिन फर्नांडेज़ -लॉकडाउन के दौरान, किक २ अभिनेता सलमान खान अपने फार्म हाउस  में थे। फार्म हाउस में उनके साथ दूसरे लोगो के अलावा लुलिआ वेंतुर और जैक्वेलिन फर्नांडेज़ भी थे। जैक्वेलिन ने सलमान के फार्म हाउस में दो तीन महीने  बिताये। लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने तो बहुत से काम किये। अपनी फिल्म राधे और अगली फिल्मों की शिड्यूल तैयार किये और म्यूजिक वीडियो बनाये। लेकिन वहां जैक्वेलिन ने क्या किया ! परन्तु, काफी लोगों का कहना है कि सलमान खान की निकटता का फ़ायदा जैक्वेलिन को किक २ के तौर पर मिला है।

फ्लॉप फिल्मों के रेस - इधर कुछ समय से जैक्वेलिन का समय अच्छा नहीं चल रहा।  उनकी पिछली  फ़िल्में ड्राइव और मिसेज सीरियल किलर नेटफ्लिक्स फिल्म के तौर पर रिलीज़ हुई। इन्हे सिनेमाघर नसीब नहीं हुए।  सलमान खान के साथ फिल्म रेस ३ भी बहुत अच्छी नहीं गई।  वह म्यूजिक वीडियो या आइटम  गीतों में नज़र आ रही थी। ऐसे में उन्हें सलमान खान की फिल्म मिलना फार्म हाउस में सलमान खान के नज़दीक रहना माना जा रहा है। इस फिल्म से जैक्वेलिन के ठन्डे पड़ते फिल्म करियर को पॉजिटिव किक मिली है।

सलमान खान की मज़बूरी- हालाँकि, किक २ के लिए जैक्वेलिन के नाम का ऐलान उनकी फार्म हाउस की मशक्कत को बताया जा रहा है। लेकिन,  यह सलमान खान की मज़बूरी भी लग रहा है।  सलमान खान को ए लिस्टर अभिनेत्रियों का टोटा है। अनुष्का शर्मा ने अभिनय को अलविदा सा कह दिया है।  दीपिका पादुकोण ने प्रभास का रुख कर लिया है।  प्रियंका चोपड़ा जोनास के होने का  सवाल ही नहीं उठता।  करीना कपूर खान दूसरी बार गर्भ से हैं।  टाइगर ३  के लिए कैटरीना कैफ के नाम का ऐलान पहले  ही किया जा चुका था। ऐसे में विकल्पहीन सलमान खान को जैक्वेलिन फर्नांडेज़ को किक २ की नायिका बनाना ही था। 

No comments:

Post a Comment