Tuesday 4 August 2020

नेटफ्लिक्स प्रोडूस करेगा २०० मिलियन डॉलर की फिल्म

नेटफ्लिक्स ने, एक बड़े बजट की फिल्म का ऐलान किया है। नेटफ्लिक्स की यह ओरिजिनल फिल्म अब तक के सबसे ज़्यादा बजट वाली फिल्म होगी। नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के लिए २०० मिलियन डॉलर का बजट आवंटित किया है।
क्रिस इवांस और रयान गॉस्लिंग
इस फिल्म का शीर्षक द ग्रे मैन रखा गया है।  फिल्म में क्रिस इवांस और रयान गॉस्लिंग की प्रमुख भूमिका है।  इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर अवेंजर्स की निर्देशक जोड़ी अन्थोनी और जोए रूसो द्वारा निर्देशित किया जाएगा।
नेटफ्लिक्स एक करोड़ पार
नेटफ्लिक्स के ग्राहकों की संख्या १ करोड़ के पार चली गई है। नेटफ्लिक्स का इरादा नई ऊंचाइयां छूते जाने का है। द ग्रे मैन इस दिशा में एक और कदम है। नेटफ्लिक्स का इरादा जेम्स बांड के स्तर की नई फ्रैंचाइज़ी बनाने का है।  इसी को देखते हुए २०० मिलियन डॉलर का बजट फिल्म के लिए अलॉट किया गया है।
मार्क ग्रैनी के उपन्यास पर फिल्म
द ग्रे मैन को जोए रूसो के साथ क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफेन मैकफ़ीली लिख रहे हैं। फिल्म की कहानी मार्क ग्रैनी के २००९ में लिखे उपन्यास पर है। इस उपन्यास में भाड़े के स्वतंत्र हत्यारे ग्रे मैन का पाठको से परिचय हुआ था। यह पूर्व मे सीआईए के लिए काम करने वाला कोर्ट गेंती था।
जनवरी २०२१ से शूटिंग
इस फिल्म की शूटिंग जनवरी २०२१ से लॉस ऐंजेल्स में शुरू होगी तथा कई अंतरर्राष्ट्रीय लोकेशन में शूट होने के बाद पूरी होगी। फिल्म रयान गॉस्लिंग भाड़े के हत्यारे गेंती और क्रिस इवांस गेंती का पीछा कर रहे सीआईए में इसके साथी लॉयड हानसेन की भूमिका करेंगे। बताते हैं कि जोए ने यह कहानी, ब्रैड पिट और जेम्स ग्रे के लिए लिखी थी । पर बाद में वह प्रोजेक्ट रुक गया।

No comments:

Post a Comment