Tuesday 18 August 2020

क्या अनुष्का शर्मा कर रही है अभिनय को अलविदा ?


खबर गर्म है कि अनुष्का  शर्मा ने अभिनय को अलविदा कहने का मन बना लिया है। हालाँकि, अनुष्का शर्मा ने आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं दिया है।  लेकिन, इंटरनेट माध्यमों पर इस प्रकार की अटकलें काफी गर्म है कि अनुष्का शर्मा अब अभिनय करना नहीं चाहती।  वह खुद को फिल्म प्रोडक्शन तक सीमित रखना चाहती है।

२०१७ से कोई फिल्म नहीं

इस प्रकार की खबरें आधारहीन भी नहीं है। उनकी पिछली फिल्म जीरो २०१८ में प्रदर्शित हुई  थी।  हालाँकि,  फिल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुए थी। इस असफलता का अनुष्का की कोई फिल्म प्रदर्शित न होने से सम्बन्ध नहीं था।  क्योंकि, अनुष्का शर्मा ने तो २०१७ से ही नई फिल्म साइन नहीं की थी । दिसंबर २०१७ में अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी कर ली थी।

फिल्म निर्माण के साथ अभिनय

अनुष्का शर्मा फिल्म निर्माण के क्षेत्र में २०१५ से ही सक्रिय है। निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म एनएच १० थी । इसके बाद, अनुष्का शर्मा ने फिल्लौरी और परी फिल्मों का भी निर्माण किया । इन सभी फिल्मों में अनुष्का शर्मा अभिनय भी कर रही थी । ख़ास बात यह थी उस समय वह बाहर की फिल्मों में अभिनय रही थी । उन्होंने २०१५ से २०१८ तक बॉम्बे वेल्वेट, दिल धड़कने दो, सुल्तान, ऐ दिल है मुश्किल, जब हैरी मेट सेजल, संजू, सुई धागा और जीरो जैसी फ़िल्में की ।

निर्माण, पर अभिनय नहीं  

२०१९ में अनुष्का शर्मा डिजिटल माध्यम की ओर आकर्षित हुई । अनुष्का शर्मा ने प्राइम विडियो के लिए थ्रिलर सीरीज पाताल लोक और नेटलिक्स के लिए हॉरर फिल्म बुलबुल बनाई । इन दोनों ही प्रोजेक्ट में अनुष्का शर्मा केवल निर्माता के तौर पर जुडी थी । ख़ास बात यह है कि उन्होंने इस दौरान बाहर की किसी फिल्म में अभिनय नहीं किया । कोई नई फिल्म साइन भी नहीं की ।

फोटोशूट कराया

पिछले दो सालों से डिजिटल माध्यम और फिल्मों में अभिनय न करने वाली अनुष्का शर्मा आज भी निर्माण के क्षेत्र में सक्रिय है । उनके पाताल लोक का दूसरा सीजन बनाए जाने की खबर है । पिछले दिनों, अनुष्का शर्मा ने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया था । वह किसी अन्य व्यवसाय में जा सकती हैं । पर उन्होंने अभिनय को अलविदा कह दिया है ।


No comments:

Post a Comment