Thursday, 7 June 2018

डैमेजड शूट एक दिन में ४० सिगरेट्स अमृता का गला हुआ खराब

 धर्मा प्रोडक्शन्स की १०० करोड क्लब में पहूँची फिल्म राजीमें महत्वपूर्ण भूमिका में दिखी अभिनेत्री अमृता खानविलकर हंगामा प्लेके वेब सीरिज डैमेजसे डिजीटल दूनिया में अपना डेब्यू कर रहीं हैं।

राजी में एक पाकिस्तानी घरेलू औरत मुनिरा का किरदार निभाने के बाद, अब वेब सीरीज डैमेज में वह बोल्ड, ब्यूटीफुल और सेन्शुअस लविना के किरदार में दिखायी देंगीं। 

इस बेबाक, बेपरवाह लविना का किरदार निभाते वक्त अमृता को सिगरेट पीनी थी।

सूत्रों के मुताबिक, निजी जिंदगीं में अमृता सिगरेट को बिलकुल हाथ भी नही लगाती। और तो और सिगरेट के धुंए से भी उन्हें तकलीफ होती हैं। अपने आसपास कोई दोस्त या को-स्टार सिगरेट पी रहें हो, तो वह तुरंत सिगरेट बुझाने के लिए कहती हैं।

इतना उन्हें सिगरेट से परहेज हैं। 

ऐसे में जब अमृता को मनोविकृत लवीना के किरदार के लिए सिगरेट पीनी पडी तो उनके लिए यह उनके किरदार की सबसे मुश्किल बात थी।

सिगरेट सुलगाने में उन्हें काफी मुश्किल हो रहीं थी। सिगरेट ठीक से सुलगाने के चक्कर में अमृता ने एक दिन में ४० तक सिगरेट पी ली ।

इस कारण से, दो हफ्तों तक उनका गला इतना खराब हो गया कि वह बोल ही नही पा रहीं थी।  

अमृता कहती हैं, “जी हाँ,यह बात सच हैं। दरअसल हुआ यूँ कि सिगरेट की लत लगी इस लडकी की भूमिका निभाते वक्त कैमेरे के सामने मुँह से ठिक से धुँवा निकालना जरूरी था। निर्देशक मुझसे  ठीक से सिगरेट का धुँवा इनहेल करने को कहतें । जिसे मैं ठीक से नहीं कर पा रही थी ।

फिर रिटेक पर रिटेक होने लगे। और उस दिन शुटिंग खत्म होने के वक्त तक मैं करीबन ४०  सिगरेट पी चुकी थी। इसका असर मेरी हेल्थ पर हुआ। दो हफ्तों तक गले से आवाज ही नही निकल पा रहीं थी।

ऊपर देखिये इस वेब सीरीज का ट्रेलर। 


No comments:

Post a Comment