Wednesday, 24 October 2018

इंडियन आइडल १० में अनु मलिक की जगह सलीम-सुलेमान


संगीत उद्योग के बेहद प्रतिभाशाली और स्पंकी संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल १० के अगले एपिसोड से अनु मलिक की जगह ले ली है। 

इस सप्ताहांत विशेष एपिसोड की थीम विशाल ददलानी चैलेंज वास्तव में रॉकिंग होने जा रहा है। विशाल प्रत्येक ८ शीर्ष प्रतियोगियों के साथ अपने कुछ हिट नंबरों जैसे 'बिन तेरे, कुर्बान हुआ, इश्क सूफियाना' और अन्य पर डुइट गाने गाएंगे।

हरियाणा के प्रतियोगी सलमान अली हर हफ्ते अपने शानदार प्रदर्शन के साथ देश का दिल जीत रहे हैं। उन्होंने प्रशंसको का एक मजबूत आधार बना लिया है।

लगातार बढ़ती प्रशंसक सूची में संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान मर्चेंट भी जुड़ गए है।

सलमान अली ने 'दिलहारा' पर विशाल ददलानी के साथ शानदार प्रदर्शन किया और अपने शानदार प्रदर्शन के साथ जज और मेहमानों सलीम और सुलेमान सहित सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

सलीम और सुलेमान सेट पर सलमान अली को प्रदर्शन करते देखकर उत्साहित थे और पूरी तरह से आनंद ले रहे थे। वे उत्सुकता से शो में आने का इंतजार कर रहे थे और सलमान से भी उनके गीतों में से एक गाने का अनुरोध किया था।

सलीम मर्चेन्ट कहते हैं, “सलमान अली का प्रदर्शन बेहतरीन था। दरअसल, मैं और सुलेमान सलमान अली के प्रदर्शन को देखने के लिए लंबे समय से इंडियन आइडल १० के सेट पर आना चाहते थे। मैं नियमित रूप से शो देखता हूं और सलमान अली के कुछ प्रदर्शनों ने मेरे दिल को छुआ है और हम दोनों यहां आकर और उन्हें लाइव परफॉर्मेंस देते देखकर खुश हैं। सलमान के लिए मेरे दिल से आशीर्वाद आता है और मुझे यकीन है कि वह इस दुनिया में अपने संगीत और गायन के साथ और अधिक खुशी फैलाएंगे।


सलीम-सुलेमान को देखिए, इस रविवार 8 बजे इंडियन आइडल 10 पर, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!


राजा रसोई का अंदाज हो  गया अब और अधिक अनोखा - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment