Saturday, 27 October 2018

अर्जुन पटियाला चाहे रिलीज़ की तारीख़


दिलजीत दोसांझ ने बेशक हिंदी दर्शकों में, उड़ता पंजाब, फिल्लौरी, वेलकम टू न्यू यॉर्क और सूरमा जैसी फिल्मों से अपनी जगह बना ली हो।  लेकिन, उनके अर्जुन पटियाला के लिए दिल्ली अभी दूर लगती है।

फिल्म अर्जुन पटियाला को इस साल  सूरमा के बाद रिलीज़ होना था । लेकिन, अभी तक सिनेमाघरों का मुंह देख पाने को तरस रही हैं।

हालाँकि, फिल्म के निर्माता मैडॉक फिल्म के दिनेश विजन और वितरक टी-सीरीज हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है।

पंजाबी में भी बनी इस फिल्म की कहानी एक लम्बे कद की महिला पत्रकार के एक ठिंगने कद के  पंजाबी युवा से रोमांस की इस फिल्म को ऎसी उपयुक्त तारीख़ की तलाश है कि जब फिल्म रिलीज़ हो तो उसे ठीक ठाक सी स्क्रीन मिले।

लेकिन, इतनी ज़्यादा फ़िल्में बनाई जा रही हैं।  हर हफ्ते एक दो फ़िल्में  रिलीज़ की लाइन  में आ खडी होती हैं कि अर्जुन  पटियाला को फिल्मों को भी भीड़ से भरे सिनेमाघर ही  मिलते हैं। हालत यह हो गई है कि अब तो क्षेत्रीय फ़िल्में भी काफी संख्या में स्क्रीन झटक ले जाती हैं।

इसलिए, काफी सोचविचार के बाद, यह तय किया गया है कि फिल्म फरवरी २०१९ में किसी शुक्रवार रिलीज़ हो।

फिल्म के निर्देशक रोहित जुगराज को फरवरी में रिलीज़ होने के लिए तैयार विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, गली बॉयज, दे दे प्यार दे और डबल धमाल के बीच अपने लिए शुक्रवार और सम्मानजनक स्क्रीन ढूढ़नी है। बेशक यह स्क्रीन पटियाला गिलास लस्सी नहीं होंगी!

इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी युवा और कृति सैनन ने लम्बे कद की महिला पत्रकार की भूमिका की है। रोहित शर्मा ने दिलजीत दोसांझ के दोस्त की भूमिका की है।   

रजनीकांत की २.० का बजट ४०० करोड़ - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment