Wednesday, 24 October 2018

मामी 2018 की शॉर्ट फिल्म सेक्शन की जूरी में यामी गौतम


यामी गौतम लगातार सफलता की सीढियां चढ़ती जा रही हैं। वे अपनी अब तक की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक उरीका प्रचार जल्द ही शुरू करने वाली हैं ।

इसके अलावा उन्हें अब भारत के प्रीमियर फिल्म फेस्टिवल, ‘द मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2018में भी शामिल कर लिया गया है।

हर साल, मुंबई में विश्व के सर्वश्रेष्ठ सिनेमा को प्रदर्शित और एकत्रित करने के लिए प्रसिद्ध व प्रतिष्ठित मामी फेस्टिवल, अब एक ऐसा विशाल ईवेंट बन गया है जहां वैश्विक सिनेमा की जानी मानी हस्तियां विभिन्न रूपों और क्षमताओं में भाग लेती हैं।

इस साल अपने सम्मानित जूरी के एक सदस्य के रूप में मामी ने यामी गौतम को अपनी वार्षिक प्रत्याशित श्रेणी, भारतीय लघु फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए तैयार कर लिया है। यह श्रेणी लघु फिल्म श्रेणी में उन निर्देशकों और फिल्म निर्माताओं के सर्वश्रेष्ठ कामों को सम्मानित करती व मान्यता देती है, जिनके पास क्लासिक प्रारूप में दिखाने के लिए अद्वितीय कहानियां होती हैं।


इसके बारे में बोलते हुए यामी ने कहा, "मामी हमारा अपना एक ऐसा प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल है जिसमें फिल्मों से जुड़ी प्रतिभाएं वर्ष दर वर्ष उपस्थित होती हैं। मैं इस विलक्षण वार्षिक सिनेमाई शो का हिस्सा बन कर अभिभूत हूं । उम्मीद करती हूं कि जूरी के तौर पर अपना फर्ज़ निभाने के अलावा अपने शहर में उत्कृष्ट वैश्विक सिनेमा का भी आनंद ले सकूंगी ।"



Thugs of Hindostan’s new song Suraiyya - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment