Wednesday 27 March 2019

अक्षय और परेश का वेलकम नाना को न न !



अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की रोमांटिक जोडी के साथ दो हास्यास्पद डॉन मजनू और उदय शेट्टी की फिल्म वेलकम (२००७) को बड़ी सफलता मिली थी।

वेलकम की बड़ी सफलता के बावजूदआठ साल बाद, जब निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की फिल्म वेलकम बेक (२०१५) आई, तब उसमे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की रोमांटिक जोड़ी नदारद थी।

लेकिन, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) के रूप में मजनू और उदय शेट्टी मौजूद थे। फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) और श्रुति हासन (Shruti Haasan) की रोमांटिक जोड़ी बनाई गई थी। इस फिल्म को भी बड़ी सफलता मिली थी।

अब निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) ने, वेलकम की फ्रैंचाइज़ी के तौर पर तीसरी फिल्म बनाने का ऐलान किया है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ही करेंगे।

लेकिन, स्टारकास्ट में बड़ा बदलाव किये जाने की खबर है। फिल्म में अनिल कपूर की मौजूदगी तो तय है। लेकिन, वेलकम और वेलकम बेक में उनके जोड़ीदार नाना पाटेकर को न न बोल दी गई है। 

उनकी जगह किसी दूसरे अभिनेता (शायद नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawauddi Siddiqui) या इरफ़ान खान (Irrfan Khan) को तलाशा जा रहा है।

अभी दूसरी स्टारकास्ट का भी ऐलान होना है। अनीस बज्मी पागलपंथी की शूटिंग में व्यस्त है, इसलिए उम्मीद है कि पागलपंथी की शूटिंग पूरी होने के बाद ही वेलकम की तीसरी फिल्म की स्टारकास्ट का ऐलान होगा।


विक्टिम बन कर टक्कर देगी अजय देवगन को दीपिका !-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment