Wednesday 27 March 2019

क्या शाइनी आहूजा पर बनेगी फिल्म ?


बायोपिक फिल्मों के दौर में, बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा (Shyney Ahuja) की ज़िन्दगी किसी भी फिल्म निर्माता को आकर्षित कर सकती है।

शाइनी आहूजा का करियर उतार चढ़ाव वाला रहा है । निर्देशक सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म हज़ारों ख्वाहिशें ऎसी से बॉलीवुड डेब्यू किया। शाइनी को बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला।

निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म गैंगस्टर के बाद, स्टारडस्ट (Stardust) पत्रिका ने उन्हें भविष्य का सुपरस्टार बताया इसी समय एक हादसा हो गया।

उनके घर में काम  करने  वाले महिला ने उन पर बलात्कार का आरोप लगाया।  वह गिरफ्तार कर लिए गए। निचली अदालत में आया ने स्वीकार किया कि दोनों के बीच सहमति से सेक्स हुआ। 

लेकिन, अदालत ने इसे न मानते हुए सबूतों के आधार पर, शाइनी को सज़ा सुना दी। अब यह बात दूसरी है कि उच्च न्यायालय में यह मामला अब लगभग बंद माना जा चुका है।

लेकिन, तब तक शाइनी आहूजा का करियर बर्बाद हो गया।  उन्हें पिछली बार फिल्म वेलकम बैक (२०१५) में देखा गया।

ऎसी उतार चढ़ाव वाली ज़िन्दगी जीने वाले शाइनी आहूजा के जीवन पर कुमार मंगत (Kumar Mangat) फिल्म बनाना चाहा बनाना चाहते हैं।

खबर है कि कुमार ने तैयारियां पूरी कर रखी है। लेकिन  इंतज़ार है शाइनी आहूजा की सहमति का।  जैसे ही शाइनी अपनी  अनुमति  देंगे, फिल्म का बाकी विवरण सामने आ जाएगा। 

अक्षय और परेश का वेलकम नाना को न न !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment