Tuesday 19 March 2019

रिप्लेसमेंट एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा !


बैटल ऑफ़ सरगढ़ी पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म केसरी २१ मार्च को रिलीज़ होने जा रही है । इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) अक्षय कुमार की पत्नी की संक्षिप्त भूमिका कर रही हैं ।  फ्लॉप नमस्ते इंग्लैंड के बाद, केसरी परिणीती चोपड़ा की इस साल रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म होगी । इस फिल्म के बाद परिणीती चोपड़ा को उनके प्रशंसक दर्शक फिल्म जबरिया जोड़ी और संदीप और पिंकी फरार में देख सकेंगे ।


श्रद्धा कपूर का रैकेट थामा !
ऐसा लगता है कि प्रियंका चोपड़ा रिप्लेसमेंट एक्ट्रेस बनती जा रही हैं । ताज़ा खबर है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), निर्माता भूषण कुमार की साइना नेहवाल (Saina Nehwal) बायोपिक फिल्म साइना से निकल गई है । श्रद्धा कपूर, अपनी कुछ बड़ी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं । इसलिए उनकी जगह परिणीती चोपड़ा को ले लिया गया है । अब वह, अमोल गुप्ते (Amol Gupte) निर्देशित फिल्म में बैडमिंटन रैकेट थामे, साइना नेहवाल बनी नज़र आयेंगी ।



जैक्विलिन की ट्रेन में परिणीती
पिछले साल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ फिल्म तीन बनाने वाले निर्देशक ऋभु दासगुप्ता (Ribhu Dasgupta) ने, एक शराबी तलाकशुदा महिला के एक व्यक्ति के गायब होने की मामले में फंसने की कहानी वाली हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रैन के हिंदी रीमेक का ऐलान किया था।  इस रीमेक फिल्म में, एमिली ब्लंट (Emily Blunt) की शराबी महिला की भूमिका में अभिनेत्री जैक्विलिन फर्नांडेज़ (Jacquiline Fernandez) को लिया गया था। लेकिन, इस फिल्म में पैसा लगाने के लिए कोई आगे नहीं आया। अब खबर है कि फिल्म में जैक्विलिन की जगह परिणीति चोपड़ा को ले लिया गया है। क्या  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के ट्रेन में चढने के बाद फिल्म आगे बढ़ सकेगी ?



कैटरीना कैफ थी केसरी
यहाँ, बताते चलें कि परिणीति चोपड़ा फिल्म केसरी के लिए भी पहली पसंद नहीं थी। फिल्म के करण जौहर (Karan Johar) और दूसरे निर्माता कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेना चाहते थे। मगर, कैटरीना कैफ ने कुछ इंतज़ार के बावजूद फिल्म को मंज़ूर नहीं किया। क्योंकि, उनकी भूमिका काफी छोटी थी। 


इंशाल्लाह ! संजय लीला भंसाली के साथ सलमान और आलिया -   क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment