Friday 29 March 2019

लव रंजन की फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर



पिछले साल, सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के दौरान, फिल्म निर्माता-निर्देशक लव रंजन (Luv Ranjan) ने, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ एक फिल्म बनाने का ऐलान किया था।

रणबीर कपूर और अजय देवगन की जोड़ी वाली, प्रकाश झा (Prakash Jhan) निर्देशित फिल्म राजनीति (२०१०) बड़ी हिट साबित हुई थी। इसलिए, जब लव रंजन ने इन दोनों को लेकर फिल्म का ऐलान किया तो इन दोनों के बड़ी संख्या में प्रशंसकों में फिल्म के प्रति उत्सुकता पैदा होना स्वाभाविक था।


उम्मीद यह की जा रही थी कि लव रंजन की फिल्म, उनकी पहले की फिल्मों की तरह रोमकॉम होगी।  लव रंजन की फिल्मों प्यार का पंचनामा, आकाश-वाणी, प्यार का पंचनामा २ और सोनू के टीटू की स्वीटी में रोमांस को नए दृष्टिकोण से देखा गया था। इनमे चुटीले हास्य का सम्मिश्रण हुआ था। उनका यह अनूठा प्रयोग कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), सनी सिंह (Sunny Singh), नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) जैसी छोटी स्टारकास्ट के साथ भी हिट हो गया।

इसलिए, अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जैसे सुपरसितारों के साथ फिल्म के प्रति उत्सुकता जगना स्वाभाविक था कि वह इस बड़ी स्टार जोड़ी के साथ किस प्रकार का रोमांस पेश करते हैं।


लेकिन, अब जबकि फिल्म के कंटेंट का खुलासा हुआ है तो यह पता चलता कि फिल्म रोमकॉम नहीं है। लव रंजन की यह अनाम फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस कहानी पर, लव रंजन पिछले दो सालों से काम कर रहे थे। अब जा कर फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा सका है।

इस फिल्म में देश और विदेश के उत्कृष्ट एक्शन दृश्य देखने को मिलेंगे। ज़्यादातर एक्शन अजय देवगन पर होंगे। फिल्म की तमाम शूटिंग विदेश में भी ज़्यादा होगी।

अभी इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की जोड़ीदारों के नाम का ऐलान किया जाना बाकी है। बाकी विवरण भी जल्द सामने आएंगे।

लव रंजन (Luv Ranjan) का, इस फिल्म को क्रिसमस २०२० में रिलीज़ करने का इरादा है।


मोदी की तिरंगा यात्रा में हम हैं हिन्दुस्तानी !- क्लिक करें

No comments:

Post a Comment