Sunday 24 March 2019

हनी सिंह ने ताज़ा की अमिताभ बच्चन के साथ यादे


संगीत सेंसेशन यो यो हनी सिंह के गीत "पार्टी विद भूतनाथ" ने पांच साल पूरे कर लिए है, ऐसे में संगीतकार ने सोशल मीडिया पर गाने से जुड़ी मीठी यादें साझा की है।

यो यो हनी सिंह के सबसे प्रसिद्ध चार्टबस्टर्स में से एक "पार्टी विद भूतनाथ" के 5 साल पूरे हो गये  है, लेकिन फिर भी यह पार्टियों में सबसे ज्यादा बजने वाले गानों में से एक है।

यो यो हनी सिंह ने यह गाना खास भूतनाथ 2 के लिए यहाँ गाना खास  प्रमोशनल के लिए एक शूट किया गया था | जिसमे हनी सिंह और अमिताभ बच्चन जी साथ मे  थिरकते हुए नज़र आये थे |  
अमित जी के साथ किये हुए इस हिट पार्टी नंबर को याद करते हुए , यो यो हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला एक पोस्ट किया।

अपने गाने को याद करते हुए यो यो हनी सिंह ने कहा, - लिविंग लेजेंड अमिताभ बच्चन "जी के साथ अभी तक का मेरा सबसे बड़ा सॉन्ग -"पार्टी विथ भूतनाथ " को 5 साल हो गए हैं पर यह अभी भी कल की तरह लगता है। मेरे म्यूजिकल भाई भूषण कुमार को शुक्रिया कहता हु जिन्होंने मुझे एक बढ़िया मौका दिया इस अनुभव से बहुत कुछ सिखने  को मिला।

पार्टी एंथम के एकमात्र किंग के रूप में संगीतकार ने अपने पार्टी नंबर के साथ खुद के लिए एक जगह बना ली है। रैपर से गायक बने यो यो हनी सिंह ने अपनी प्रतिभा और समर्पण के साथ, एल्बम से फिल्मों तक का सफ़र तय किया है। एक बार ट्रैक तैयार होने के बाद .. हम बच्चन साहब से मिलने उनके घर गए। उन्हें विशेष रूप से मेरा गाना  "ब्लू आईज" पसंद आया था और उन्होंने इस बारे में मेरे सामने भी उल्लेख किया था।"

अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बात करते हुए हनी ने कहा, “एक बार जब बच्चन साहब ने मेरे द्वारा रचित ट्रैक को सुना तो उन्होंने पूछा कि मैं इसे कैसे निर्देशित और शूट करना चाहता हूं। मैंने सीधे कहा कि मेरे पास एक छोटी सी टीम है जो बॉलीवुड से नहीं है, लेकिन अगर आप पर्याप्त भरोसा करते हैं तो इसे जिस तरह से हम चाहते हैं, उसे फिल्माने में सक्षम होंगे। बच्चन साहब ने हमें आगे बढ़ने की अनुमति दी और आखिरकार मेरी टीम इस गाने की शूटिंग के लिए आगे आई। हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा है .. जब शूट का कॉल टाइम दोपहर के 2 बजे हुआ करता था, बच्चन सर 1 बजे तक कॉस्ट्यूम और मेकअप के साथ तैयार हो जाते थे .. क्रू से भी पहले। टाइम मैनेजमेंट सबसे बड़ी चीज थी जो हमें उनसे सीखने मिली। उन्होंने मेरी चेन के बारे में भी तारीफ की और मैंने वह निकाल कर उन्हें दे दी। वह मेरे जीवन का एक अनमोल क्षण था।

गाने का सबसे बड़ा क्षण वह था जब बच्चन साहब और मुझे पंजाबी में बात करनी थी। बच्चन सर पंजाबी में ऐसा करने के लिए आसानी से राज़ी हो गए। यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा अवसर था .. मेरे पिता सर के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक हैं और वह यह जानकर सातवें आसमान पर थे कि मैं उनके साथ एक गीत की शूटिंग कर रहा हूँ। बच्चन साहब ने मेरे पिता के लिए एक विशेष और व्यक्तिगत ऑटोग्राफ दिया, जिसे हम आज भी संजोए हुए हैं।

डोप शोप जैसे रॉकिंग एल्बम हिट्स से लेकर लुंगी डांस जैसे फिल्मी चार्टबस्टर्स तक , यो यो हनी सिंह हर कदम पर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आये है।

छोटे छोटे पेग, दिल चोरी, रंगतारी, दिस पार्टी इज ओवर नाउ है और उर्वशी जैसे बैक टू बैक हिट देने के बाद, संगीतकार ने लंबे इंतजार के बाद एक म्यूजिक वीडियो के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

'मखना' के साथ यो यो हनी सिंह ने म्यूजिक वीडियो की दुनिया में वापसी की है और स्वाभाविक रूप से, इस गाने ने रातों-रात रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल कर के इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनके आगामी गाने का इंतजार कर रहे है।



म्यूजिक विडियो मिल्की सिल्की - प्रणब बराल -क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment