Saturday 30 March 2019

रूह अफज़ा में भूत बनेगी जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor)


धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) इस बार दर्शकों का दिल धड़काने नहींदहलाने जा रही है। उनका यह हॉररनामा दिनेश विजन (Dinesh Vijan) की हॉरर कॉमेडी फिल्म रूह- अफ़ज़ा में देखने को मिलेगा।

रूह अफ़ज़ा की बेचैन आत्मा !  
पिछले दिनोंदिनेश विजन ने  राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की जोड़ी को लेकर हॉरर कॉमेडी फिल्म रूह अफ़ज़ा का ऐलान किया था। दिनेश विजन की पिछली फिल्म स्त्री की कहानी एक महिला भूत के बदले की कहानी थी। मगररूह अफ़ज़ा का भूत ऎसी बेचैन आत्मा हैजो नवविवाहिता की सेज की खुशबू से ही बेचैन हो उठता है और उसे पाने के लिए बेताब होने लगता है।

रूह और अफसाना 
अब, इस फिल्म में नायिका की भूमिका के लिए जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) को लिया गया है । वह फिल्म में रूही और अफसाना की दोहरी भूमिका में नज़र आएँगी ।  इनमे एक रूह यानि भूत होगी तथा दूसरी एक सामान्य लड़की ।


जाह्नवी के दो अलग चेहरे 
एक फिल्म पुरानी जाह्नवी के लिहाज से यह फिल्म काफी जटिल चरित्र वाली  है । दर्शकों को जाह्नवी के दो चेहरे देखने को मिलेंगे । उनके ऐसे दो अलग अलग चेहरे नज़र आयेंगे कि दर्शकों को आँखों पर विश्वास नहीं होगा कि वह जाह्नवी को देख रहे हैं ।

गीत गा कर दूल्हे को सुलायेंगी जाह्नवी 
चूंकि, फिल्म की कहानी नई दुल्हन की सेज की खुशबू से कामोत्तेजित हो जाने वाले भूत की है, इसलिए फिल्म में सिहराने कुछ दिलचस्प दृश्य देखने को मिलेंगे । एक दृश्य में भूत बनी जाह्नवी कपूर गीत गा कर, दूल्हे को सोने के लिए मज़बूर कर देगी । इसके बाद वह दुल्हन के साथ सुहागरात मनाएगी । कुछ दूसरी घटनाएँ क्या होंगी, इसे बड़े परदे पर देखना काफी दिलचस्प होगा । रूह अफज़ा का निर्देशन हार्दिक मेहता (Hardik Mehta) करेंगे ।

बायोपिक और ऐतिहासिक फ़िल्में 
जाह्नवी इस समय दो फिल्मों कारगिल गर्ल और तख़्त में काम कर रही है । कारगिल गर्ल कारगिल के युद्ध के दौरान अद्भुत वीरता दिखाने वाली इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना पर बायोपिक फिल्म है । तख़्त में उनकी भूमिका ऐतिहासिक है ।

फिल्म रूह अफ़ज़ा की शूटिंग जून में शुरू हो जायेगी तथा यह फिल्म अगले साल २० मार्च को रिलीज़ होगी ।  


कंगना ने छीनी विद्या और ऐश्वर्या से जयललिता !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment