Thursday 28 March 2019

टाइगर बनी फ्रैंचाइज़ी, सलमान के साथ कैटरीना !



सूर्यवंशी कश्मकश में है।  अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) चाहते हैं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सूर्यवंशी में उनके साथ एक बार फिर जोड़ी बनाए। मगर, निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की पसंद  कोई दूसरी अभिनेत्री है।

खबर यह है कि इससे इस एक्टर-निर्देशक जोडी के बीच तनाव है । वास्तविकता क्या है, इसका खुलासा तो खुद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) या रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ही कर सकते हैं । फिल्म में कैटरीना कैफ है कोई दूसरी अभिनेत्री, कुछ साफ़ नहीं । लेकिन इतना तय है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत को ईद वीकेंड में रिलीज़ करें के लिए जुटी हुई है ।


खबर यह भी है कि कैटरीना कैफ ने, पहले भारत के लिए सूर्यवंशी को न कर दी थी । अब वह इसे भुला कर टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म की तैयारी में जुट रही हैं ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म एक था टाइगर (२०१२) को बड़ी सफलता मिली थी । एक था टाइगर के कबीर खान (Kabir Khan) से, टाइगर जिंदा है के निर्देशन की कमान अली अब्बास ज़फर (Ali Abbas Zafar) को थमा दी गई । टाइगर जिंदा है भी बड़ी सफल हुई। 

अली अब्बास ज़फर (Ali Abbas Zafar) इस सफलता से बेहद खुश है । वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ मेरे ब्रदर की दुल्हन कर चुके हैं ।


अब जबकि, टाइगर को फ्रैंचाइज़ी में बदल कर, इस फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म बनाने की सोची गई तो सलमान खान (Salman Khan) और अली अब्बास ज़फर (Ali Abbas Zafar), दोनों के ही जेहन में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ही हैं ।

आखिरी समय में, भारत की स्टार कास्ट में शामिल हो कर, कैटरीना कैफ ने सलमान खान और अली अब्बास ज़फर, दोनों के ही दिलों में इज्ज़त बना ली है । इसलिए, ज़ल्द ही कैटरीना कैफ टाइगर फ्रैंचाइज़ी की नायिका बन कर टाइगर जिंदा है २ में नज़र आ सकती है । 

No comments:

Post a Comment