Friday 29 March 2019

तीन नावों पर सवार एक भंसाली !

 

पद्मावत की बड़ी सफलता के बावजूद, फिल्मकार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhanslai) कंफ्यूज से लगते हैं। कभी एक समय में एक ही फिल्म पर काम करने वाले भंसाली जैसे तीन फिल्मों के बीच झूला झूल रहे हैं।

कभी उनकी सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म इंशाअल्लाह की चर्चा होती है, जिसमे उन्होंने सलमान खान की जोड़ीदार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) या प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बनाया है।

उनके द्वारा, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को टाइटल रोल में लेकर गंगूबाई बनाने की चर्चा भी हो रही है।


इस सबमे, बरसों से चर्चा में आती और जाती रही साहिर लुधियानवी (Sahir Ludhianvi) की बायोपिक फिल्म की भी बात उठ जाती है।

मगर, इन तीन फिल्मों के बीच झूलते संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अब कंफ्यूज लगते हैं। इसी कंफ्यूजन का परिणाम है कि वह साहिर लुधियानवी की अमृता प्रीतम (Amrita Preetam) तय नहीं कर पा रहे हैं। उनकी साहिर लुधियानवी पर बायोपिक फिल्म साहिर के साहिर की भूमिका में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ले लिए गए हैं ।

पहले खबर थी कि साहिर की अमृता अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) बनेंगी। क्योंकि, तापसी की अभिषेक के साथ अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म मनमर्ज़ियाँ में अच्छी केमिस्ट्री जमी थी।


कुछ फाइनल होता कि इसी बीच खबर आ गई कि साहिर की अमृता तापसी नहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) होंगी। जानकारों के लिए यह चौंकाने वाली खबर थी।

मगर, कंफ्यूजन उस समय गहरा गया, जब भंसाली से जुड़े सूत्रों ने साफ़ किया कि साहिर की अमृता अभी तय नहीं हुई है। यानि तापसी पन्नू या दीपिका पादुकोण ही नहीं, कोई तीसरी अभिनेत्री को भी अमृता प्रीतम बनाया जा सकता है। तो इंतज़ार कीजिये साहिर लुधियानवी की रोमांस अमृता प्रीतम के सेलुलॉइड संस्करण का!


नाना पाटेकर की दक्षिण से वापसी !-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment