Saturday 30 March 2019

कंगना ने छीनी विद्या और ऐश्वर्या से जयललिता !



कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बड़बोली अभिनेत्री बताने वालों को सोचना होगा। वह ऐसे ही अजातशत्रु नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री पर निर्मम प्रहार करने वाली कंगना रनौत की दक्षिण भारत में तूती बोलती है। बावजूद इसके कि उनका तेलुगु फिल्मों के बड़े निर्देशक कृष (Krrish) से पंगा हुआ था।  


कंगना रनौत, हिंदी और तमिल में बनाई जा रही, फिल्म अभिनेत्री से तमिलनाडु की मुख्य मंत्री बनी जयललिता जयराम (Jaylalitha) के जीवन पर फिल्म थलेवि (Thalaivi) में, जयललिता की प्रतिष्ठति भूमिका के लिए चुनी गई है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस भूमिका के लिए पारिश्रमिक के तौर पर २४ करोड़ दिए जाएंगे। इस प्रकार से कंगना रनौत सबसे ज़्यादा पारिश्रमिक पाने वाली भारतीय फिल्म अभिनेत्री बन गई है।


जयललिता और उनकी पार्टी अन्ना द्रमुक की द्रविड़ राजनीति में जो भूमिका है, उसे देखते हुए किसी हिंदी बेल्ट की अभिनेत्री का इस भूमिका लिए चुना जाना अहम् है। क्योंकि, इस भूमिका को पाने की रेस में, तमिल पिता और मलयाली माँ की संतान विद्या बालन (Vidya Balan) तथा मैंगलोर की सुंदरी और तुलु भाषी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी शामिल थी।


विद्या बालन (Vidya Balan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) उम्र के चालीसवें में है। जबकि, कंगना रनौत ३२ साल की है।  बायोपिक फिल्म में जयललिता के फिल्म अभिनेत्री से राजनीति में आने तक के सफर को दिखाया जाएगा। फिल्म में युवा जयललिता के किरदार को ध्यान में रखते हुएकंगना रनौत (Kangana Ranaut) श्रेष्ठ चुनाव साबित होती थी।  इसलिए, कंगना को विद्या और ऐश्वर्या पर तरजीह दी गई।


कंगना रनौत ने एक एक तमिल और तेलुगु फिल्म धाम धूम (२००८)  और एक निरंजन (२००९) में अभिनय किया है।  इसलिए उन्हें तमिल सीखने में कुछ ज़्यादा कठिनाई नहीं होगी। 


कंगना रनौत इस समय अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwini Aiyar Tiwari) की कबड्डी पर फिल्म पंगा (Pangaa) की शूटिंग कर रही हैं।  इस फिल्म को पूरी करने के बाद, वह जयललिता बायोपिक थलेवि )Thalaivi) पर काम करना शुरू कर देंगी। थलेवि की शूटिंग जुलाई से शुरू हो जाएगी। 


एपिक चैनल पर लॉस्ट रेसिपीज सीजन २ - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment