Sunday 31 March 2019

अब जैकी श्रॉफ बने दक्षिण के विलेन



पहले विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi), फिर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) और पिछले साल रिलीज़ फिल्म २.० में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के विलेन बनने के बाद, दक्षिण की तमिल और तेलुगु फिल्मों में बॉलीवुड की फिल्मों के नायक अभिनेताओं का विलेन बनने का सिलसिला बना हुआ है।

इस कड़ी में, १९८३ की फिल्म हीरो के रोमांटिक हीरो जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का नाम भी आ जुड़ा है। वह तमिल सुपरस्टार विजय (Vijay) की ६३ वी फिल्म, जिसका टाइटल फाइनल नहीं किया गया है, में विलेन की भूमिका में नज़र आयेंगे।


फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म बताई जा रही हैं। फिल्म में विजय फुटबॉल कोच की भूमिका में होंगे। सूत्र बताते हैं कि वह महिला फुटबॉल टीम के कोच होंगे। इस लिए फिल्म में १६ दूसरी अभिनेत्रियाँ महिला फुटबॉल खिलाड़ियों की जर्सी में नज़र आयेंगी। इस फिल्म के निर्देशक एटली (Atlee) हैं।

एटली ने, विजय की दो फिल्मों थेरी और मेर्सल का निर्देशन किया है। यह दोनों फ़िल्में सुपरहिट हुई थी। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में विजय के साथ नयनतारा (Nayanthara), कथीर (Katheer), योगी बाबु (Yogi Babu), विवेक, डेनियल बालाजी और आनंदराज सह भूमिकाओं में हैं।

दिलचस्प तथ्य यह है कि इस फुटबॉल ड्रामा फिल्म का संगीत ए आर रहमान (AR Rahman) दे रहे हैं। रहमान ने, हॉलीवुड की फुटबॉल पर फिल्म पेले का संगीत भी दिया था। विजय और एटली  की फिल्म को रहमान के अनुभव का फायदा मिल सकता है।  


सेलुलॉइड के भूतों से भयभीत सरकार ! - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment