Tuesday 29 May 2018

गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा ने किया ‘कैरी ऑन जट्टा 2’ का प्रमोशन

छह साल बाद ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टाकी अगली कड़ी कैरी ऑन जट्टा 2स्टार कलाकारों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। चूंकि फिल्म पहली जून को रिलीज होने वाली है, इसलिए इसकी स्टार कास्ट गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा ने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे और पश्चिम विहार के होटल रेडिसन ब्लू में आयोजित प्रेस काॅन्फे्रंस में मीडिया से मुखातिब हुए। इस मौके पर दोनों सितारे फिल्म की कामयाबी के बारे में उत्साहित दिखे और उम्मीद जताई कि यह सीक्वल पहली फिल्म की तुलना में दर्शकों का मनोरंजन करने में कहीं अधिक सक्षम होगी।

मीडिया के साथ बातचीत में गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, हम अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। मुझे आशा है कि यह सीक्वल दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करनेे में समर्थ होगा, क्योंकि कैरी ऑन जट्टा 2अपने आप में एक मजेदार और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है। जब हम सभी कलाकार सेट पर एक साथ थे, तो हमें इसकी शूटिंग करने में भी बहुत अच्छा लगा था। मैं वास्तव में खुश हूं, क्योंकि यह फिल्म मेरे जीवन में मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इस फिल्म के लिए दुबारा काम करने का अनुभव भी अद्भुत था। हर कलाकार ने कैरी ऑन जट्टा 2के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इस फिल्म को जरूर पसंद करेंगे।

वहीं, सोनम बाजवा ने कहा, जब निर्देशक ने इस फिल्म के बारे में मुझे बताया, तभी से मैं इसके प्रति वास्तव में बेहद उत्साहित हो गई थी। मैंने स्क्रिप्ट सुनते ही न केवल हां कहा दिया, बल्कि म नही मन इसके लिए काम करना भी शुरू कर दिया था। यही वजह रही कि मनपसंद फिल्म और किरदार मिलने के कारण इसमें काम करते समय मैंने बतौर कलाकार वास्तव में कोई दबाव महसूस नहीं किया। हालांकि, पूरी टीम भी बेहद सहयोगी थी। मुझे वास्तव में हर किसी के साथ काम करना अच्छा लगा।


बता दें कि स्कीप कांग द्वारा निर्देशित कैरी ऑन जट्टा 2सुपरहिट पंजाबी कॉमेडी फिल्म कैरी ऑन जट्टाकी अगली कड़ी है, जिसमें गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला, गुरप्रीत गुगी, बीएन ने काम किया था। जबकि, इस सीक्वल में गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा प्रमुख भूमिका में हैं और उपासना सिंह और ज्योति सेठी सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगी।


वीरे दी वेडिंग को लेकर उत्साहित हैं बी-टाउन के लड़के  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment