Sunday 27 May 2018

बचपन की चार सहेलियों की कहानी वीरे दी वेडिंग

स्वरा  भास्कर, करीना कपूर खान, शिखा तलसानिया और  सोनम कपूर आहूजा 
फीमेल बडी कॉमेडी फिल्म वीरे दी वेडिंग  जून को रिलीज हो रही है।

इसलिए, चारों स्टार कास्ट करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अपनी फिल्म के प्रचार के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौजूद थी । इस मौके पर होटल ली मेरिडियन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरे मीडिया मौजूद था । पत्रकारों से बातचीत करते समय  चारों अदाकाराओं ने अपने अनुभव साझा किए और साथ ही फिल्म के बारे में जानकारी दी ।

इस फिल्म में करीना कपूर खान ने कालिंदी, सोनम ने अवनी, शिखा तलसानिया ने मीरा और स्वरा भास्कर ने साक्षी की भूमिका की है । यह फिल्म दिल्ली की पृष्ठभूमि पर है, जहां ये चारों सहेलियां पली बढ़ी है। 

फिल्म और इसकी खुली भाषा के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, "इस फिल्म के लिए काम करना बिल्कुल अद्भुत था। मैं बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि पहली बार मैं इस तरह की एक अलग भाषा के साथ फिल्म का हिस्सा हूं। मैं इंतजार कर रही हूं मेरे प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के लिए और मुझे यकीन है कि वे निश्चित रूप से इसे प्यार करेंगे। मैं इसके लिए भी उत्साहित हूं, मैंने अब तक पुरुष कलाकारों के साथ काम किया है, मैं पहली बार चार महिलाओं के साथ काम कर रही हूं, मैं यह देखने के लिए तैयार हूं कि इस फिल्म को लेकर लोगो की क्या प्रतिक्रिया होगी, क्योंकि भाषा वास्तव में अलग है, फिल्म की पूरी अवधारणा इसकी तरह है।"

सोनम ने कहा, "हम दिल्ली और मुंबई की लड़कियां हैं, हम स्थानीय रूप से इस तरह बात करते हैं, मैंने भाषा के बारे में नहीं सोचा, मुझे बस स्क्रिप्ट पसंद आयी और मैंने कहा, हाँ, मैंने सोचा कि यह इस फिल्म एक मजेदार अनुभव रहेगा और वास्तव में ऐसा ही हुआ, हमने साथ में अच्छा समय व्यतीत किया ।" फिल्म में मुख्य चार महिला किरदारों के बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा, "मुझे लगता है कि यह फिल्म एक साधारण जीवन से बहुत ज्यादा जुडी है। हां लंबे समय बाद, चार मुख्यधारा की अभिनेत्रियां एक साथ काम कर रही हैं, ये अपने में एक बड़ी बात है। फिल्म का विषय बहुत आसान है, यहां तक ​​कि एक लड़का भी यह रोल अदा कर सकता है इसे सशक्तिकरण के रूप में चित्रित कर सकता है। यह एक मनोरंजक फिल्म है, हर कोई खुद को पात्रों के साथ पहचान सकता है, । "

दूसरी तरफ, स्वरा और शिखा भी फिल्म के बारे में आश्वस्त थे। फिल्म में अपने पोल डांस के बारे में स्वरा से पूछने पर, उन्होंने एक मजेदार तरीके से कहा, "मैंने पोल डांस करने की कोशिश की, और मैंने संघर्ष किया, मुझे लगता है कि आजकल शानदार पोल डांस जैकलीन अपनी फिल्मों में कर रही है। पोल डांस के लिए ज़रूरी है अच्छा फिटनेस स्तर, और मुझे लगता है कि मैं इसके लिए उपयुक्त नहीं हूं। हाँ, लेकिन मैंने इस फिल्म में कई नई चीजें की हैं और वो एक एक शानदार समय था।"

बोल्डनेस के बारे में बात करते हुए शिखा ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह बोल्ड है, इस फिल्म में भाषा सभी लड़कियों के लिए सामान्य है, हम आम तौर पर हमारे दोस्तों के साथ इस तरह बात करते हैं। हम इसमें कुछ जताने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, हम सिर्फ एक कहानी को चित्रित करने की कोशिश कर रहे हैं जो चार दोस्तों और उनके जीवन से बहुत अधिक प्रासंगिक है। "


खैर, वीरे दी वेडिंग महिला दोस्तों पर कॉमेडी फिल्म है, जिसे शशांक घोष द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी द्वारा सह-निर्मित है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के बैनर के तहत बनी, इस फिल्म में सुमित व्यास, विश्व किनी, मनोज पहवा, नीना गुप्ता, विवेक मुशरान, एडवर्ड सोनेनब्लिक, कई और कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएं भी हैं।



एनआरआई बना टोरबाज़  का पुलिस अधिकारी - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment