Wednesday, 30 May 2018

अब वेब सीरीज में अमायरा दस्तूर भी !

अमायरा दस्तूर के करियर में एक और सफलता जुड़ गई है। मॉडल से अभिनेत्री बनी अमायरा को बिंदास की ओरिजिनल वेब सीरीजद ट्रिपल सीजन 2 में लीज़ा हैडन के स्थान पर श्वेता त्रिपाठी, मल्लिका दुआ, और सपना पब्बी के साथ सीरीज की चार प्रमुख भूमिकाओं में से एक निभाने के लिए शामिल कर लिया गया है। इस शो की शूटिंग जुलाई से शुरू हो जायेगी ।
                                                             
द ट्रिपल का पहला सीजन एक साजिश पर आधारित था, जिसमे बचपन के चार दोस्त बेचलर पार्टी का जश्न मानाने के लिए एक रोड ट्रिप पर थाईलैंड जाते हैं। हालाँकि यह यात्रा चारों के लिए एक भावनात्मक रोलर-कॉस्टर बन जाती है। अमायरा को इस मिनी सीरीज में लीज़ा हैडन का किरदार निभाने के लिए बिंदास और डिजनी इंडिया ने चुना है। हालाँकि, निर्माताओं ने अभी इस सीरीज के बारे में खुलासा नहीं किया है, पर दूसरा सीजन शायद वहीं से शुरू होगा जहाँ पर पहला खत्म हुआ था।

अमायरा जो एक के बाद एक लगातार फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने अभी राजकुमार राव और कंगना रनौट अभिनीत मेंटल है क्या, संजय दत्त की सात वर्षों बाद निर्माण की जाने वाली फिल्म, जो तेलुगू ब्लॉकबस्टर प्रस्थानम का रीमेक है में अली फज़ल के साथ और जीवी प्रकाश की अधीक रविचंद्रन निर्देशित तमिल फिल्म जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं। द ट्रिप सीजन २ अमायरा दस्तूर के डिजीटल स्पेस में डेब्यू को चिन्हित करेगा।


यह युवा सुन्दरी निश्चित रूप से सफलता की और अग्रसर हैं 


क्या निक जोनस से रोमांस कर रही है प्रियंका चोपड़ा ? - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment