Monday, 28 May 2018

क्या कपड़ों को लेकर नाराज़ सैफ के लिए माँ बनेगी करीना कपूर !

पिछले दिनों, दो खबरें एक साथ मीडिया में सुर्खियां बनी थी।

मीडिया पर खबर गर्मागर्म थी कि वीरे दी वेडिंग के दौरान करीना कपूर द्वारा पहनी गई उघड़ी पोशाकों को लेकर करीना कपूर के शौहर सैफ अली खान नाराज़ हैं।

सैफ की नाराज़गी इसलिए बिलकुल नहीं होगी कि इस्लाम में औरत का पुरुषों को आकर्षित करने वाली पोशाकें पहनना कुफ्र है। सैफ ने एक अभिनेत्री से शादी की थी और की है।

उनकी माँ भी ग्लैमरस फिल्म अभिनेत्री थी और बहन सोहा अली खान भी अभिनेत्री है। बेटी सारा का इस साल हिंदी फिल्म डेब्यू हो जायेगा।

ऐसे में सैफ की करीना की पोशाकों को लेकर नाराज़गी इसी बात को लेकर हो सकती है कि करीना कपूर अब एक १७ महीने के बच्चे की माँ बन गई हैं।  एक माँ के लिए इस प्रकार की ललचाऊ पोशाके पहनना उपयुक्त नहीं हैं।

अभी सैफ की नाराज़गी चिंगारी से आग बन ही रही थी कि करण जोहर के कैंप से ठंडी फुहारे बरसने लगी।

करण जोहर की एंड का के दौर से ही चाहते थे कि उनके द्वारा निर्माण की जाने वाली फिल्म में करीना कपूर अभिनय करें। लेकिन, करीना कपूर के गर्भवती होने के कारण बात आगे नहीं बढ़ सकी।

अब जबकि, करना कपूर का तैमूर १७ महीने का हो गया है, उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग १ जून को रिलीज़ होने जा रही है। करीना कपूर के लिए अगली फिल्म साइन करने का बढ़िया समय है। 

इसलिए, करीना कपूर खान ने राज मेहता के निर्देशन में फिल्म में अभिनय करना मंज़ूर कर लिया है।

इस फिल्म में करीना कपूर एक माँ की भूमिका में होंगी। यह शादी और शादी के बाद के संबंधों की नज़ाकत पर फिल्म है। क्या, अभी तक माँ की भूमिका करने से कतराती आई करीना कपूर ने राज मेहता की फिल्म सैफ के गुस्से में माँ की ममता का पानी छिड़कने की कोशिश के लिए की है ?

बताते चलें कि करीना कपूर ने शाहरुख़ खान की विज्ञान फंतासी फिल्म रा.वन में शाहरुख़ खान के बेटे की भूमिका की थी। 

बहरहाल, यह फिल्म दो विवाहित जोड़ों के इर्दगिर्द घूमती फिल्म है।  एक जोड़ा ज़्यादा लम्बे समय से विवाहित है।

फिलहाल तो फिल्मकार को तीन दूसरे चेहरों की तलाश है, जो करीना कपूर के साथ मिल कर फिल्म के दो शादीशुदा जोड़े बना सकें।   

अपनी बहनों की फिल्म से टकराने को तैयार हर्षवर्द्धन का भावेश जोशी !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment