Wednesday 23 May 2018

हाल्फा मचा के गइल : भोजपुरी उद्योग के परिदृश्य को बदलने वाली फिल्म

हल्फा मचा के गइल एक आगामी भोजपुरी फिल्म है जिसे प्रमाशू सिंह ने निर्देशित किया  है और पवन कुमार, हरीश नायर और रमेश नायर द्वारा निर्मित किया गया है। यह  ड्रामा, रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म है। प्रचार के लिए नई दिल्ली में फिल्म की टीम देखी गई। इस कार्यक्रम में उपस्थित थे, राघव नायर, कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना और निर्माता रमेश कुमार। पीवीआर प्लाजा सीपी में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए, उन्होंने फिल्म के साथ-साथ उनके अनुभवों के बारे में बताया।

अभिनेता राघव नय्यर ने कहा, "इस फिल्म के साथ मेरा अच्छा अनुभव था। प्रत्येक कलाकार सेट पर सहायक था। हमारी पूरी टीम ने वास्तव में कड़ी मेहनत की, यह फिल्म अन्य फिल्मों से अलग है, और मुझे उम्मीद है कि जनता हमारे काम के लिए सराहना करें। " बॉलीवुड उद्योग के लिए अपने काम के बारे में पूछते हुए, उन्होंने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बॉलीवुड या भोजपुरी उद्योग, मैं हर काम का सम्मान करता हूं और मैं जो करता हूं उसके लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की कोशिश करता हूं"

जाने-माने कोरियोग्राफर, पप्पू खन्ना ने कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगता कि यह फिल्म राघव की शुरुआत है, उसने चीजों को पेशेवर तरीके से संभाला, जिसने मुझे चौंका दिया।" कोरियोग्राफर के रूप में उनके काम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, " इस फ़िल्म में बहु-कलाकारों के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था, और मैं वास्तव में सभी कलाकारों के साथ इतनी गहनता से समन्वय करने के लिए रमेश कुमार जी की सराहना करता हूं। अब भोजपुरी उद्योग भी बड़ा रहा है, आपको बड़े निर्माताओं द्वारा बड़ी फिल्में मिलेंगी। फिल्म `सीमा` आ रही है जो मेरे द्वारा कोरियोग्राफ भी की गयी है। मुझे यकीन है कि लोग भोजपुरी उद्योग के अधिक महान काम को देखने जा रहे हैं। "


खैर, हाल्फा मचा के गईल में राघव नय्यर, शिप्रा गौर और सितारों के साथ  संभावना सेठ, पायल रोहतगी, प्रेम चोपड़ा, रणजीत, रजा मुराद, सारा खान, ब्रुना अब्दुल्ला, सुनील पाल, एहसान कुरेशी, अवधेश मिश्रा और कई अन्य सितारे हैं। आरएन प्रोडक्शन के बैनर तहत बानी फिल्म 25 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

सलमान खान की रेस में धर्मेंद्र - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment