Sunday 20 May 2018

रॉ बनेंगे जॉन अब्राहम

कुछ समय पहले, यह खबर दी गई थी कि रॉबी ग्रेवाल की फिल्म रॉ से सुशांत सिंह राजपूत बाहर हो गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के रॉ एजेंट लुक वाले रॉ के पोस्टर बड़े जोरशोर से रिलीज़ किये गए थे।

सुशांत सिंह के बाहर निकल जाने के बाद, इस फिल्म के बारे में काफी समय तक ख़ामोशी छा गई थी। ऐसा लगा था कि फिल्म बंद कर दी गई है।

लेकिन, बाद मे, फिल्म में जॉन अब्राहम को लिए जाने की ख़बरें आने लगी।

रॉ में, जॉन अब्राहम एक रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग ऑफ़ इंडिया) एजेंट भूमिका कर रहे हैं।

इन एजेंटों को, विभिन्न देशों में जासूसी करते समय भिन्न वेश धरने पड़ते हैं। मनोज बाजपेई की फिल्म ऐय्यारी में इसके एक झलक नज़र आती थी।

रॉ में भी जॉन अब्राहम भेष बदलते दिखाई देंगे।

इसी रॉ एजेंट के किरदार हैं रोमियो, अकबर और वॉल्टर तथा इन्ही तीन किरदारों के पहले अंग्रेजी अक्षर से फिल्म का टाइटल रॉ (RAW) रखा गया है।

इससे साफ़ है कि पूरी फिल्म जॉन अब्राहम के किरदार के चारों ओर ही घूमती नज़र आएगी।

अपनी भूमिका को लेकर अब्राहम कहते हैं, "रॉ मेरी सबसे कठिन फिल्म है।

इस फिल्म की कहानी इतनी ठोस है कि यह मेरे लिए कठिन बन जाती है। मैं इसके लिए नर्वस हूँ।

मैंने इस प्रोजेक्ट से खुद को चैलेंज किया है। मुझे ख़ुशी है कि मैं इसे कर रहा हूँ।"

स्पाई थ्रिलर फिल्म रॉ की शूटिंग अगले दो महीनों में गुजरात, कश्मीर, दिल्ली और नेपाल में होगी।  इस फिल्म में जैकी श्रॉफ की भूमिका भी काफी अहम् है।

अस्सी के दशक की फिल्मों के 'हीरो' जैकी श्रॉफ इस समय काफी व्यस्त हैं।

उनकी फेमस, पल्टन, फिरकी, साहो, आदि हिंदी फिल्मों के अलावा कई बंगाली, गुजराती, पंजाबी, आदि फ़िल्में रिलीज़ होने वाली है।  

जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु २५ मई को रिलीज़ हो रही है।  


अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की बेटी ज़ायरा वसीम- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment