Monday 21 May 2018

इंडिया आइडल १० में मनीष पॉल का दम

देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गायन के रियलिटी शो के तौर पर मशहूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो इंडियन आइडल अपने दसवें सीजन के साथ वापस आ रहा है।

इस शो ने देश को अनेक गायन सनसनियां दी है।

अब इस शो के साथ बहुत ही प्रतिभाशाली और डैशिंग मनीष पॉल एंकर के रूप में जुड़ गए हैं। अपनी सहजता और बेहतरीन हास्य समझ के लिए प्रसिद्ध, मनीष अपने उत्साही करिश्मे के द्वारा मंच पर आग लगा देने के लिए तैयार हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों की आंखों को पकड़ लेगा।

मनीष पॉल कहते हैं, "यह पहली बार है जब मुझे इंडियन आइडल के होस्ट के रूप में सामने लाया गया है। यह गायन रियलिटी शो के होस्ट के रूप में मेरी शुरुआत भी होगी।

मैं इस जुडाव से जितना प्रसन्न हूं उतना ही उत्साहित भी हूं क्योंकि यह गायन प्रतिभा के लिए सबसे अच्छा मंच है और इसने भारतीय संगीत उद्योग को बहुत सी गायन सनसनियां दी हैं।

यह सीजन बेहद चकित करने वाला होगा क्योंकि नेहा कक्कर, विशाल डडलानी और अनु मलिक सर्वश्रेष्ठ जज और सलाहकार हैं।

चूंकि मेरा गायन और संगीत के साथ घनिष्ठ संबंध है, इसलिए यह मेरे लिए समान विचारधारा वाले लोगों के साथ एक अच्छा मंच होगा और मैं उत्सुकता से इसके लिए तत्पर हूं।"


इस साल, इंडियन आइडल १० 'खबर फैला दो' के अपने अभियान संदेश के साथ सभी युवा, महत्वाकांक्षी और प्रतिभावान गायकों को भारत के विभिन्न शहरों में स्थित केंद्रों में ऑडिशन के लिए बुला रहा है।


जन्नत के दस साल :इमरान हाश्मी-कुणाल देशमुख जोड़ी का ऐलान- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment