Thursday 24 May 2018

खबर फैला दो! सोनी लिव एप के साथ ‘जम्प द क्यू’ और हासिल करें मुंबई में इंडियन आइडल ऑडिशन में भाग लेने का एक मौका

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन देशभर के प्रतिभाशाली और उभरते सिंगर्स के लिए आने वाले इंडियन आइडल के लिए सोनी लिव एप पर जम्प द क्यूके जरिये एक और मौका लेकर आय है। प्रक्रिया आसान है। सोनी लिव एप को डाउनलोड करें। जम्प द क्यूबैनर को क्लिक करें। अपने परफॉर्मंस वीडियो को रिकॉर्ड करें और अपलोड कर दें। शॉर्टलिस्टेड कंटेस्टेंट्स को मुंबई में स्पेशल ऑडिशन में भाग लेने बुलाया जाएगा। यह अनूठा मौका सभी उभरते गायकों के लिए सोनी लिव एप के जरिये 30 मई तक उपलब्ध रहेगा।

इंडियन आइडल हमेशा से गायकों के लिए सबसे प्रतिष्ठित सिंगिंग प्लेटफार्म रहा है और इस मंच ने इतने बरसों में भारत को कई बेहतरीन आवाजों की सौगात दी है। इस सीजन के ऑडिशन कैम्पेन #खबरफैलादो के साथ जयपुर, लखनऊ, गुवाहाटी, भुबनेश्वर, देहरादून, चंडीगढ़, कोलकाता, हैदराबाद, दिल्ली, इंदौर और इटानगर में ऑडिशंस हुए। बड़ी संख्या में सिंगर्स ने इसमें भाग लिया और अपनी किस्मत आजमाई ताकि वे खुद को संगीत की दुनिया में एक मुकाम तक ले जा सके।

संगीत उद्योग के प्रमुख नाम अनू मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी इस सीजन में जज की कुर्सी संभालेंगे। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रतिभाशाली सिंगर्स को प्रोत्साहित करने के लिए जम्प द क्यूमें भाग लेने और शो का हिस्सा बनने की अपील की है। 


खबर फैला दो कि इंडियन आइडल जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आ रहा है!


गोविंदा बनेंगे रंगीला राजा - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment